उत्तर प्रदेश

शराब के नशे में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, जमकर हुई मारपीट, पहुंच गया हवालात

बरेली,
एक दुल्हन ने शराब पीकर पहुंचे दूल्हे से शादी से इंकार कर दिया। जानकारी के मुताबिक शराब पीकर दूल्हा ने जमकर हंगामा किया। दहेज की मांग बढ़ा दी गई जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। आखिरकार दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया और 100 नंबर पर फोन कर पुलिस से इसकी शिकायत की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुल्हा और उसके पिता को हिरासत में ले लिया। शराब के नशे की वजह से खुशी का माहौल गम में बदल गया।

शराब के नशे में पहुंचा दूल्हा
यह मामला बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है। दूल्हे ने इतनी शराब पी रखी थी कि उसे बिल्कुल भी होश नहीं था। शराब के नशे में वह हर किसी से गाली-गलौज कर रहा था। जब लड़की के परिवार वालों ने उसे शांत कराने की कोशिश की तो वह मारपीट पर उतारु हो गया। बात जब मारपीट तक पहुंच गई तो दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया और 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को शिकायत कर दी। शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हा को उसके पिता के साथ हिरासत में ले लिया।

बैरंग लौटी बारात
दुल्हन के शादी से इंकार करने के बाद बारात को बैरंग लौटना पड़ा और दूल्हा सलाखों के पीछे पहुंच गया। दुल्हन का कहना है कि दूल्हा बहुत ज्यादा शराब पीकर शादी के लिए पहुंचा था, इसलिए उसने शादी से इंकार कर दिया। वह एक ऐसे इंसान से कैसे शादी कर सकती है जो शादी के दिन शराब के नशे में पहुंचा हो, वह इंसान उसकी जिंदगी भर साथ कैसे निभा पाएगा?

दूल्हे ने कहा लड़की वालों ने शराब पिला दी
पुलिस हिरासत में लिए गए दूल्हे का कहना है कि दुल्हन के घरवालों ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर उसे पिला दी, जिसकी वजह से उसे नशा हो गया। दुल्हे के मुताबिक ना तो वह शराब पीकर शादी करने पहुंचा था और ना ही उसने दहेज की मांग की थी। दूल्हे के भाई का भी कहना है कि वे लोग शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन लड़की के घरवालों ने उन लोगों के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की।

मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस मामले में मैं इस मामले में एसपी क्राइम का कहना है कि उन्होंने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। उनका कहना है कि दूल्हा शराब के नशे में टल्ली था, जिस वजह से दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। बारादरी थाने में दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दूल्हे और दूल्हे के पिता को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पंचायत के फरमान पर पति ने पत्नी को पेड़ से बांधकर 7 घंटे तक पीटा

हरियाणा का 7 लाख ईनामी बदमाश काला जठेड़ी गिरफ्तार, लारेंस बिश्नोई गैंग की संभाल रहा था कमान

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस पहुंची विकास दुबे के काफी करीब, आज हो सकता है गिरफ्तार—सूत्र