देश

ये है मोदी की समर इंटर्नशिप, जिसमें 2 लाख तक कमा सकते हैं छात्र

जीवन आधार डेस्क

मोदी सरकार लगातार आम आदमी को प्रशासन के काम से जोड़ने के लिए आयोजन करती रहती है। एकबार फिर मोदी सरकार ने इसी तरह का एक आयोजन किया है। इस आयोजन में हिस्सा लेने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। आप अपने घर पर बैठकर ही इसमें हिस्सा लेकर 50 हजार रुपये तक जीत सकते हैं।
केंद्र सरकार ने ग्रामीण भारत में इंटरनेट पहुंचाने के लिए भारतनेट नाम का प्रोजेक्ट शुरू किया है। इसके जरिये 2.5 लाख ग्राम पंचायत को ऑप्ट‍िकल फाइबर से जोड़ा जाएगा। आपको इसी प्रोजेक्ट के लिए काम करना है।
करना होगा यह काम
अगर आप डिजाइनिंग में माहिर हैं, तो यह आयोजन आपके काफी काम का है। दरअसल मोदी सरकार भारतनेट प्रोजेक्ट के लिए नया लोगो तैयार करवा रही है। इसे वह आम लोगों की भागीदारी से पूरा करना चाहती है। इस लोगो को तैयार करने के बाद आपको इसे सब्म‍िट करने के लिए भी कहीं नहीं जाना है। आपको इसे ऑनलाइन ही जमा करना है। हालांकि इसे तैयार करने से पहले आपके लिए इसकी नियम व शर्तें जानना जरूरी है। क्योंकि इसके आकार और अन्य चीजों को लेकर नियम तय हैं।
क्या मिलेगा
अगर आपका लोगो सबसे बेस्ट साबित होता है, तो आपको 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। यही नहीं, इसके बाद 5 संतोषजनक एंट्री को 10-10 हजार रुपये दिए जाएंगे।
अगर आप इसमें हिस्सा लेना चाहते हैं, तो आपको 15 मई से पहले अपनी एंट्री जमा करनी होगी। लोगो पर काम करने से पहले https://www.mygov.in/task/bharatnet-logo-design-contest/ पर क्ल‍िक कर इसके सभी नियम व शर्तें जरूर जान लें।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पिछले 24 घंटों में कोरोना ने ली 35 जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या हुई 9152

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेलवे ने दिया यात्रियों को बड़ा झटका,बढ़ाया किराया

Jeewan Aadhar Editor Desk

AAP के 20 विधायकों को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने कहा- EC दोबारा सुने याचिका