हिसार

चौकी इंजार्ज के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, व्यापारी को थर्ड डिग्री देने पर कार्रवाई की मांग की

हिसार,
आजाद नगर में जागरण के दौरान पुलिस कर्मियों द्वारा की गई मारपीट व केस दर्ज किए जाने के मामले में वार्ड नंबर 18 व 19 के लोगों द्वारा गठित की गई 11 सदस्यों की कमेटी व स्थानीय निवासी भारी संख्या में एकत्र होकर उपायुक्त आवास पर डीसी को ज्ञापन देने पहुंचे।
कमेटी सदस्य एवं विधायक रणबीर गंगवा के सुपुत्र सुरेंद्र गंगवा ने बताया कि उपायुक्त आवास पर मौजूद न होने के कारण तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर ज्ञापन लिया व सोमवार सुबह तक का समय मांगा और विश्वास दिलाया कि एसपी व उच्चाधिकारियों से 11 सदस्यीय कमेटी की बैठक कराई जाएगी।

उपायुक्त आवास के बाहर एकत्र लोगों ने तहसीलदार से मांग की कि चौकी इंचार्ज पवन कुमार को तुरंत प्रभाव से अभी हटाया जाए, इसपर तहसीलदार ने मौके पर ही अधिकारियों से बात की व लोगों को आश्वस्त किया कि चौकी इंचार्ज को फिलहाल अस्थाई रूप से हटा दिया जाएगा, बाकि कार्रवाई के लिए सोमवार अधिकारियों के साथ बैठक में निर्णय लिया जाएगा। एडवोकेट सुरेंद्र गंगवा ने कहा कि कमेटी की मुख्य मांग है कि पुलिस द्वारा दर्ज किए गए झूठे मुकदमें कैंसिल हो तथा संजय को हिरासत के दौरन थर्ड डिग्री देने वाले पुलिस कर्मियों पर एमएलआर की रिपोर्ट के मुताबिक मुकदमें दर्ज हो तथा इंचार्ज को तुरंत हटाकर उसकी अधिकारिक जांच हो।
उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने उनकी मांग नहीं मानी तो जोरदार आंदोलन किया जाएगा और अधिकारियों के कार्यालय पर धरना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके आंदोलन को बजरंग दास गर्ग ने भी समर्थन दिया है। उन्होंने बताया कि सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन संजय को भी ज्यादा तकलीफ होने के कारण गत रात्रि को निजी अस्तपाल में रेफर कर दिया गया है।
उपायुक्त आवास पर प्रदर्शन के दौरान वार्ड नंबर 18 व 19 के पार्षद नरेंद्र शर्मा, कर्मवीर ढिल्लो, रणधीर बामल, बलवान, महेंद्र महला, जोगेंद्र मलिक, महेंद्र गंगवा, संदीप मुजादपुर, प्रवीन, मनोज, सुंदर बगला, सुरेंद्र शर्मा, सोनू, अग्रवाल, मनरूप गोदारा सहित भारी संख्या में युवा, बच्चे व बुजुर्ग मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

‘कभी रूठना ना मुझसे तु श्याम सांवरे, मेरी जिंदगी है अब तेरे नाम सांवरे….

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर के गांव सदलपुर की 8 बेटियां भारतीय फुटबाल टीम में शामिल

राष्ट्रीय संत बाबा बालजी ऊना वाले 27 को हिसार में

Jeewan Aadhar Editor Desk