हिसार

सोमवार से आदमपुर की अनाज मंडी रहेगी बंद, नहीं लिया जायेगा किसानों से गेहूं

आदमपुर (अग्रवाल)
सरकार द्वारा किसानों की उपज का पैसा आॅनलाइन देने के निर्णय के खिलाफ पूरे प्रदेश के व्यापारी सोमवार को हड़ताल पर है। इस दौरान प्रदेशभर में किसी भी अनाज मंडी में किसी भी अनाज की बिक्री नहीं होगी। आदमपुर व्यापार मंडल ने भी इस हड़ताल को समर्थन देने का निर्णय लिया है।
आदमपुर व्यापार मंडल ने घोषणा की है कि सोमवार से अनिश्चितकालिन हड़ताल अनाज मंडी में रहेगी। इस दौरान कोई भी आढ़ती गेहूं या अन्य उपज की ढ़ेरी न करवायें। इसके साथ ही आदमपुर के आढ़तियों ने किसानों को फोन करके हड़ताल की सूचना दे दी है। प्रदेशभर में होने वाली व्यापारियों की इस हड़ताल से प्रतिदिन सरकार को काफी राजस्व का नुकसान होना तय है। वहीं प्रदेश का किसान भी अपनी उपज समय पर नहीं पायेगा। यदि व्यापारियों की हड़ताल लंबी चलती है तो किसानों को अपनी उपज अन्य राज्यों में बेचनी पड़ेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

युवा नीति घोषित कर आयोग गठित करे सरकार: नरषोत्तम

18 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

पूरे देश में सामाजिक व धार्मिक कार्य कर रहा अग्रवाल समाज : गर्ग