हिसार

एन्हासमेंट गणना ठीक करवाई जाए और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठाई

हिसार,
एन्हासमेंट के नोटिस रोकने को लेकर प्रदेश सरकार ने गत दिवस जो आदेश दिए हैं, उसका सेक्टर 16-17 आरडब्ल्यूए स्वागत करती है। यह बात आज सेक्टर 16-17 आरडब्ल्यूए के प्रधान जितेंद्र श्योराण ने एक बयान जारी कर कही। उन्होंने कहा कि एन्हासमेंट के मुद्दो को लेकर जिला भर की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी पिछले दिनों मुख्यमंत्री मनोहरलाल से मिले थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधियों को 10-15 दिन के अंदर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया था। उन्होंने कहा कि इस अवधि के दौरान सरकार ने एन्हासमेंट नोटिस रोकने का निर्णय लिया है जो सरकार का सराहनीय कदम है। इसका हम स्वागत करते हैं।
उन्होंने कहा कि हुडा विभाग ने जिस प्रकार से एन्हासमेंट को लेकर नोटिस जारी किए थे, उससे सभी सेक्टरवासियों के लिए परेशानी खड़ी हो गई थी। सेक्टरवासियों पर डाली गयी एन्हासमेंट का हुडा विभाग ने फर्जी गणना से सेक्टरवासियों से लाखों रुपए वसूलने का प्रयास हो रहा हैं जिसे सेक्टरवासी कदापि सहन नहीं करेंगें। उन्होंने कहा कि एन्हासमेंट को लेकर किए गए संघर्ष में सभी सेक्टर वासियों खास तौर पर महिलाओं ने जो भागीदारी की उसके लिए आरडब्ल्यूए सभी का आभार व्यक्त करती है।
उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से एनहांसमेंट के नोटिस रूक पाए हैं। उन्होंने कहा कि केवल नोटिस रूकवाना ही हमारा लक्ष्य नहीं है। हमारी असली लड़ाई एन्हासमेंट खत्म करवाने को लेकर है। उन्होंने कहा कि सभी सेक्टरवासियों की सरकार से मांग है कि जल्द से जल्द अगली कार्यवाही करते हुए उच्च अधिकारियों के साथ बैठकर एन्हासमेंट गणना ठीक करवाई जाए और दोषी अधिकारियों के खिलाफ बाई नेम मुकदमे दर्ज किए जाने चाहिएं। उन्होंने कहा कि सेक्टरवासियों ने अपने संघर्ष को भी समाप्त नहीं किया है, हमारे आगामी संघर्ष की रणनीति सरकार के अगले कदम के अनुसार सबको साथ लेकर बनाई जाएगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चिड़ौद-भेरियां रोड पर रेलवे अंडरब्रिज का विधायक ने किया शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

सुरभि मानव कल्याण समिति ने 200 से अधिक जरूरतमंदों को बांटी सब्जियां व राशन

लॉडाउन के दौरान शराब की बिक्री गलत निर्णय