हिसार

बेसहारा पशुओं को लेकर सेक्टरवासी हुए एकजुट, हादसा होने पर अधिकारियों पर करेंगे कानूनी कार्रवाई

हिसार,
सेक्टरों की सड़कों पर बेसहारा पशुओं के कारण रोजाना चोटिल हो रहे सेक्टरवासी रोष में है।आज इस मुद्दे को लेकर सेक्टर 16-17,सेक्टर 13 और सेक्टर 9-11 के सीनियर सिटीजन सामाजिक कार्यकर्ता अमित ग्रोवर की अगुवाई में एकजुट हुए और प्रशासन के नकारात्मक रवैये पर विचार विमर्श किया।
सेक्टवासियों ने पशुओं को हटाने के लिए सदभावना संस्था के अध्य्क्ष अमित ग्रोवर द्वारा अपने स्तर पर जो प्रयास कर रहे है उसकी सराहना की और सेक्टर के सीनियर सिटीज़न की ओर से इस मुहिम में हर कदम में साथ देने का वायदा किया। अमित ग्रोवर ने कहा की आज लावारिस पशुओं को लेकर बड़ी संख्या में सेक्टरवासी एकजुट हुए है क्योंकि यह एक गम्भीर समस्या है। अब इस समस्या का समाधान प्रशासन को करना ही पड़ेगा। सेक्टर 9-11 के निवासियों ने भी अपनी समस्या को विस्तार से रखा। उन्होंने बताया कि हर गली में पशुओं के कारण बुजुर्गों के साथ—साथ बच्चों और महिलायों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
सेक्टर 16-17 से भी भारी संख्या में सीनियर सिटीजन पहुंचे और रोष जाहिर करते हुए कहा कि अगर प्रशासन जल्द से जल्द सेक्टर की सड़कों से पशु पकड़ने शुरू कर दिए तो सभी सेक्टरवासी प्रशासन का धन्यवाद करेंगे और अगर प्रशासन ने इस मुद्दे पर सेक्टरों की अनदेखी की तो तमाम सेक्टरवासी मुख्यमंत्री से मिलकर इस समस्या से अवगत करवाएंगे।
सेक्टर 13 के लोगों ने कहा कि सेक्टर में अनेकों बुजुर्ग घायल हो चुके है। अब इस समस्या को और सहन नहीं किया जाएगा। इस के लिए अब हर संघर्ष करने को तैयार है। सभी ने हाथ उठा कर प्रशासन के प्रति रोष जाहिर किया। उन्होंने कहा कि अगर अब किसी भी पशु ने किसी भी सेक्टरवासी को घायल किया तो अधिकारी ज़िम्मेवार होंगे और ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मशीनों के प्रयोग से फसल अवशेषों के उचित प्रबंधन की दी जाएगी जानकारी

डोभी की महर्षि दयानंद गौशाला में श्री धेनु मानस कथा कार्यक्रम आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk

ना व्यापारी सुरक्षित.. और ना ही उद्योगपति- बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk