हिसार

शहर को सेनेटाइज करने में जुटा निगम प्रशासन, फायर ब्रिगेड की गाड़ी व ट्रेक्टर मशीन से कर रहे सेनेटाइज

हिसार,
कोरोना संक्रमित लोगों के घरों के बाहर हो या कोविड केयर सेंटर हो सभी को सेनेटाइज करने के लिए निगम की विशेष टीम लगी हुई है। जहां पहली बार फायर ब्रिगेड की गाड़ी की मदद से बड़ी जगहों जैसे धर्मशालाओं व बाजारों में सेनेटाइज किया जा रहा है वहीं ट्रेक्टर की मदद से कोरोना संक्रमित मरीजो के घरों के बाहर सेनेटाइज कर रही है।
नगर निगम की संयुक्त आयुक्त बेलिना ने बताया कि सीएसआई देवेंद्र बिश्नोई की अगुवाई में शहर को टीमें सेनेटाइजिंग का कार्य कर रहे है। निगम की एक टीम फायर ब्रिगेड की गाड़ी से तो दूसरी टीम ट्रेक्टर मशीन से सेनेटाइज कार्य कर रही है। कोविड केयर सेंटर नियमित रूप से सेनेटाइज किये जा रहे है। सेनेटाइज के साथ-साथ निगम की टाटा एस गाडिय़ां कूड़ा उठाने के साथ लोगों को जागरूक भी कर रही है।
अभी तक शहर के कोविड केयर सेंटर यादव धर्मशाला, राधा स्वामी सत्संग भवन, बस स्टेंड, सेक्टर 15, गीता कॉलोनी आजाद नगर, आजाद नगर आदि एरिया में सेनेटाइज किया गया।
नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना का कहना है कि शहर को सेनेटाइज करने का कार्य निगम की टीमों द्वारा किया जा रहा है। विशेषरूप से इन टीमों का गठन किया गया है जो कोविड केयर सेंटर और कोरोना संक्रमित लोगों के घरों के बाहर सेनेटाइज कर रही है। शहरवासियों से अपील है कि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए घरों से जरूरी कार्य न हो तो बाहर न निकलें, मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

Related posts

सिलेबस पूरा न होने पर परेशान छात्रा ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन

कोरोना वायरस के कारण जब व्यापार व उद्योग धन्धे बंद, न्यूनतम बिजली के बिल चार्ज करना उचित नहीं : बजरंग गर्ग

सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने शहीद स्मारक पर अमर शहीदों को किया नमन