फतेहाबाद

लूट व चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, कई चोरियोें के खुले राज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीआईए स्टाफ ने बाइक लूट और चोर गिरोह के दो सदस्यों को दबोचा है। आरोपियों से चोरीशुदा एक बाइक व राहगीरों से छीना गया मोबाइल बरामद किया गया है।
जानकारी के अनुसार सीआईए टीम बीते दिन रतिया के बुढ़लाडा रोड पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने घग्घर पुल पर नाकाबंदी कर दी और रत्नगढ़ की तरफ से बाइक पर आ रहे दो युवकों को रोककर पूछताछ की तो युवकों ने बाइक चुराने की बात कबूल की।
इस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने बाइक चोरी की अलग-अलग 5 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। आरोपियों की पहचान गांव रत्नगढ़ निवासी गुरप्रीत व अमरीक के रूप में हुई है। वहीं उन्होंने डेढ़ माह पहले घासवां रोड पर एक राहगीर से मोबाइल व नगदी छीनने की बात भी स्वीकार की है।
पुलिस के अनुसार अमरीक ने बाइक चोरी 3 वारदातों पर हामी भरी है, इनमें अरोड़वंश धर्मशाला के बाहर, तपा मंडी पंजाब व गांव दम से बाइक चोरी शामिल है। वहीं गुरप्रीत ने बताया कि उसने 5 एकड़ पैलेस और कुलदीप पैलेस के बाहर से बाइक चुराई हैं। पुलिस उनसे और भी वारदातों को लेकर सख्ती से पूछताछ कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज चक्का जाम : फतेहाबाद डिपो को करीब 15 लाख का नुकसान

कोविड-19: जिला में अब केवल 29 एक्टिव पॉजिटिव केस, 92 मरीज हुए कोरोना से मुक्त

पंडित जसराज का निधन भारतीय संगीत के लिए अपूर्णीय क्षति : उपायुक्त डॉ. बांगड़