हिसार

चार दिन बाद टूटी अधिकारियों की नींद, व्यापारियों ने दी पूरे हरियाणा की मंडियों को बंद करने की चेतावनी

आदमपुर (अग्रवाल)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

व्यापारियों को धमकी देने के खिलाफ व्यापार मंडल के धरने का चौथे दिन अधिकारियों की नींद टूट गई। व्यापारियों से बातचीत करने के लिए करीब 12 बजे नायब तहसीलदार ललित जाखड़ और मार्केट कमेटी सचिव जितेंद्र कुमार धरना स्थल पर पहुंचे और व्यापारियों से घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली।
इस दौरान व्यापार मंडल ने पूरे मामले से अवगत करवाते हुए अधिकारियों को बताया कि यदि मामले का समाधान वीरवार तक नहीं होता है तो आॅल हरियाणा अनाज मंडी एसोसिएशन के प्रधान अशोक गुप्ता धरने में शामिल होंगे। इस दौरान हरियाणा से 25 अनाज मंड़ियों के प्रधान भी धरने में आयेंगे। इसके बाद धरने स्थल पर ही पूरे हरियाणा की अनाज मंडियों को बंद करने की तारीख का ऐलान किया जायेगा।
व्यापारियों ने साफ किया कि अधिकारियों की गलत नीयत के कारण गेहूं के सीजन में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। अब वे आरपार की लड़ाई लड़ने के लिए हड़ताल करके धरने पर बैठे है। इस दौरान व्यापारियों ने साफ किया कि जब तक खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी को बर्खाश्त नहीं जाता और उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं जाता वे धरने को जारी रखेंगे। व्यापारियों के उग्र तेवरों को देख दोनों अधिकारी सवा बारह बजे वापिस अपने कार्यालय की तरफ रवाना हो गए।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लाखों रुपये जमा करवाने व आवेदन के तीन वर्ष बाद भी किसान को नहीं दिया गया ट्यूबवैल कनेक्शन

बरसात का मौसम है आया

हिसार में कोरोना संक्रमण के 4 नए मामले, 10 डिस्चार्ज, रिकवरी रेट 97.82 प्रतिशत