हिसार

विजेता फुटबॉल खिलाड़ियों का बस अड्डे पर हुआ जोरदार स्वागत

आदमपुर (अग्रवाल)
राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए गए 5 गांवों के विकास के लिए बनाए गए सबका डैवलेप्मेंट एसोसिएशन के नेतृत्व में करवाई गई खेल प्रतियोगिता में लड़कियों की खेल प्रतियोगिता काफी रोमांचक रही। प्रतियोगिता का फाइनल मैच गांव सदलपुर और ढ़ाणी सदलपुर के बीच के हुआ। इस मैच में दोनों टीमों ने दमदार प्रदर्शन किया। अंत में एक फाउल को लेकर दोनों टीम के कोच आॅब्जेक्शन उठाते हुए अपने—अपने तर्क रखे। दोनों टीमों के कोच के तर्क सुनने के बाद सबका डैवलेप्मेंट एसोसिएशन ने दूसरी टीमों के कोच की कमेटी बनाकर उनसे रिपोर्ट मांगी। रिपोर्ट के आधार पर दोनों टीमों को संयुक्त रुप से विजेता घोषित किया गया। राज्यसभा सांसद डा. सुभाष चंद्रा ने दोनों टीमों की खिलाड़ियों को साइकिल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

विजेता खिलाड़ियों को आशीर्वाद देते ग्रामवासी।

गांव सदलपुर की विजेता टीम और कोच हरपाल बैनिवाल का आदमपुर बस स्टैंड पर जोरदार स्वागत किया गया। बस स्टैंड के पूर्व इंजार्ज हनुमान बिश्नोई, स्टैंड इंचार्ज मनीराम, राजेश फौजी, जगदीश कुमार, मोहर सिंह ने खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा कि आज बेटियां किसी भी फिल्ड में पीछे नहीं है। उन्होंने कहा कि गांव की इन प्रतिभावान बेटियों ने प्रत्येक गांववासी का सिर गर्व से उंचा कर दिया है। कोच हरपाल बैनिवाल ने बताया कि गांव सदलपुर की टीम राष्ट्रीय स्तर की टीम है। इस टीम में शामिल कई खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर खेलती आई है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद डा. सुभाष चंद्रा द्वारा आदमपुर में इस प्रकार की खेल प्रतियोगिता का आयोजन करके क्षेत्र की खेलप्रतिभाओं को उभारने का बेहतरीन काम किया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्वामी सत्यदेवानंद ने किया सदलुपर में श्री गुरु जम्भेश्वर मंदिर का लोकार्पण

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज हड़ताल 4 तक बढ़ी, जींद में होगी ‘रोडवेज बचाओ-रोजगार बचाओ’ रैली

जनता के संघर्ष व सरकार के सहयोग से एन्हासमेंट राशि में भारी कमी आई : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk