हिसार

तालमेल कमेटी ने जीएम से की सहमत मांगे लागू करने की मांग

तय समय में मांगे पूरी नहीं हुई तो तीन जनवरी को होगा जीएम का घेराव

जीएम कार्यालय से अनुपस्थित रहे तो किया जाएगा डिपो का चक्का जाम

हिसार,
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने हिसार डिपो महाप्रबंधक से मांग की है कि वे गत दिवस तालमेल कमेटी से हुई बातचीत में सहमत हुई मांगों को लागू करे। साथ ही तालमेल कमेटी ने चेतावनी दी है कि यदि दो जनवरी तक सहमत हुई मांगे लागू नहीं की जाती है तो तीन जनवरी को जीएम का घेराव व उनकी अनुपस्थिति में डिपो का चक्का करने को बाध्य होंगे, जिसकी जिम्मेवारी महाप्रबंधक की होगी।
तालमेल कमेटी के वरिष्ठ नेता राजबीर दुहन, सूरजमल पाबड़ा, अरूण शर्मा, अनूप सातरोड व राजकुमार चौहान ने यहां जारी संयुक्त विज्ञप्ति में कहा कि महाप्रबंधक राहुल मित्तल दो बार बातचीत करके तालमेल कमेटी के साथ विभिन्न मांगों व समस्याओं को हल करने पर सहमति जता चुके हैं। खेदजनक बात है कि पहली बार भी जीएम ने सहमति के बावजूद कोई काम नहीं किया और इस बार भी बातचीत को चार दिन के बावजूद जीएम ने सहमत हुई मांगों व समस्याओं को हल करने की दिशा में कोई कार्रवाही शुरू नहीं की है, जिससे अंदेशा है कि मामले में अनावश्यक देरी की जा रही है।
राजबीर दुहन, सूरजमल पाबड़ा, अरूण शर्मा, अनूप सातरोड व राजकुमार चौहान ने कहा कि डिपो के कर्मचारियों को किसी भी अधिकारी से डरने की जरूरत नहीं है। वे ईमानदारी से अपना काम करें और कर्मचारियों के काम बेवजह न लटकाएं। उन्होंने कहा कि जीएम के इर्द-गिर्द घूमने कुछ लोग ईमानदारी से काम करने वाले लिपिकों व अन्य कर्मचारियों की शिकायत करके उन्हें परेशान करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि वे भी कर्मचारी हैं और कर्मचारी होकर दूसरे कर्मचारी का बुरा करना कतई उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि तालमेल कमेटी महाप्रबंधक से बातचीत में दो बार समय दे चुकी है लेकिन इस बार यदि महाप्रबंधक ने सहमत हुई मांगे लागू नहीं की तो तीन तारीख को महाप्रबंधक का घेराव किया जाएगा। यदि वे कार्यालय में उपस्थित नहीं रहे तो उस हालत में डिपो का चक्का जाम किया जा सकता है, जिसके जिम्मेवार डिपो महाप्रबंधक होंगे।

Related posts

बच्चों को बताया लाल रंंग का महत्व

नीट की फि़जिक्स से डरने की जरूरत नही, अब कोटा के आयुष हिसार के विजन नीट में

आदमपुर—हिसार बस सेवा आरंभ, जानें टाइम—टेबल