राजस्थान

सड़क हादसे में घायल तड़पते रहे और लोग खरबूजे लूटते रहे

भीलवाड़ा,
जिले के शाहपुरा में शनिवार को एक ट्रक और पिकअप की भीषण भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। पिकअप में ईसबगोल भरा हुआ था, वहीं ट्रक में खरबूजे भरे हुए थे। इस टक्‍कर में पिकअप में सवार चार लोगों की मौत हो गई। ट्रक पलटने से खरबूजे सड़क पर फैल गए। इसके बाद कई लोग उन खरबूजों को भरने में लग गए। यहां तक कि उन्‍होंने घायलों की भी मदद नहीं की। हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। बाद में पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार, शाहपुरा क्षेत्र के काशीपुरिया से ईसबगोल भरकर पिकअप मध्‍यप्रदेश के नीमच जा रही थी। इसी दौरान केकड़ी रोड़ पर एक चौराहे पर ट्रक से उसकी टक्‍कर हो गई। इस हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चौथे शख्‍स ने इलाज के दौरान दम दोड़ दिया।

प्रत्‍यक्षदर्शि‍यों के अनुसार, हादसा होते ही जो लोग मदद को आए उन्होंने शवों को और घायलों की मदद नहीं की। वे खरबूजों और ईसबगोल पर टूट पड़े. लोगों में खरबूजे लूटने की होड़ सी मच गई।

शाहपुरा पुलिस के मुताबिक, मृतकों में तीन की शिनाख्त पप्पू पुत्र काना रेगर निवासी काशीपुरिया, भंवर पुत्र रामचंद्र लोहार निवासी काशीपुरिया व रामराज पुत्र रामधन गुर्जर निवासी रहड़ के रूप में हुई है। वहीं चौथे की शिनाख्त की जा रही है। घायलों होने वालों में डलाराम गुर्जर और रामजस गुर्जर हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भादरा : सुखदेव सिंह सुख्खा की हत्या, घर के नजदीक ही गोली मारकर हत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजस्‍थान चुनाव: वसुंधरा सरकार के 4 मंत्री हुए बागी

Jeewan Aadhar Editor Desk

सड़क पर पड़ा था पत्नी का शव..पति का शव मिला दुकान में