फतेहाबाद

दो हादसे में चार युवाओं की मौत..क्षेत्र में फैली शोक की लहर

फ़तेहाबाद (साहिल रूखाया)
जिले में अलग—अलग सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की पहचान करके परिजनों को सूचना दी। सभी के शव पुलिस ने फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिए।
पहला हादसा देर रात भट्टू क्षेत्र में हुआ। यहां लकड़ी से भरी ट्रैक्टर—ट्राली ने दो बाइक सवार युवकों की टक्कर मार दी। दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान भट्टू के प्रताप नगर निवासी ओमप्रकाश व अशोक शर्मा के रुप में हुई।
दूसरा हादसा फ़तेहाबाद हरिपुरा क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि हरिपुरा में एक युवक की सगाई का कार्यक्रम था। इसके चलते युवक का भाई और रिश्तेदार बाइक पर सवार होकर डीजल लेने के लिए फतेहाबाद की तरफ आ रहे थे। रस्ते में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी और दोनों शव फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिए। दोनों गांवों में युवाओं की मौत की खबर के बाद शोक की लहर फैल गई।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पति के थे अन्य औरत से अवैध संबंध..पत्नी की मिली घर में लाश

दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों की एकता व दुष्यंत चौटाला की मेहनत रंग लाई, अब धान बो सकेंगे किसान : रेखा शाक्य