फतेहाबाद

खाने के साथ ड्राइवरों को परोसता था नशा,चढ़ा पुलिस के ​हत्थे—खुलेंगे कई राज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस स्पेशल स्टाफ की टीम ने गांव बड़ोपल के पास एक ऐसे होटल मालिक को गिरफ्तार किया है जो गाड़ी चालकों को खाने के साथ-साथ नशा भी खिलाने का काम कर रहा था। स्पेशल स्टाफ की टीम ने आरोपी को उसके होटल से 22 किलो चूरापोस्त के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि आरोपी ने बड़ोपल गांव में नहर के समीप अपना होटल खोला हुआ है। होटल में वह चूरापोस्त भी रखे हुए था। डीएसपी ने बताया कि होटल मालिक को मौके पर पुलिस टीम ने चूरापोस्त बांटते हुए गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी बरवाला के समीप अन्य होटल से नशा लेकर आया था और अपने होटल में वह वाहन चालकों को यह नशा बेचता था। गुप्त सूचना मिलने पर टीम ने आरोपी को 22 किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है और कोर्ट से आरोपी को रिमांड पर लेकर उसे आगामी पूछताछ की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

यहां ​बिकती थी महज 5—6 हजार रुपए में बाइक और स्कूटी

Jeewan Aadhar Editor Desk

अधिकारियों के दावों की पोल खोल दी बच्चों ने

जिला को नशा मुक्त बनाने के प्रयास तेज, चार तस्करों से लाखों कीमत की 53.06 ग्राम हेरोइन बरामद