हिसार

आदमपुर बहुतकनीकी के ऑफ-कैंपस इंटरव्यू में 11 विद्यार्थी चयनित

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के गवर्नमंैट पॉलीटैक्निक के फूड टैक्नोलोजी विभाग के छात्रों का साक्षात्कार सोनीपत में 2 अलग-अलग कंपनियों ने लिया। जिसमें साक्षात्कार के बाद 11 विद्यार्थियों का चयन किया गया। बिकानो फूड राई में विभाग की छात्रा रुखसत, छात्र गौरव, मूलचंद, आकाश, बलवान सिंह व हिमांशु का चयन अधिकारी मुकेश मालिक व विकास शर्मा ने किया। लिगेसी फूड राई में विभाग के छात्र जोगिन्द्र सिंह, हिमांशु, आकाश, सत्यप्रकाश व रमनदीप का चयन कंपनी के अधिकारी गिरीश सिंह, उमेद सिंह व संदीप खटकड़ ने किया। कंपनी के अधिकारियों ने विभागाध्यक्ष डा. कुलवीर सिंह अहलावत एवं टी.पी.ओ. गजे सिंह को बधाई दी।

प्राचार्य डी.के. रावत ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विभागाध्यक्ष डा. कुलवीर सिंह अहलावत ने कहा कि फूड टैक्नोलोजी में रोजगार की अपार संभावनाए हैं इसलिए जिन विद्यार्थियों का चयन अभी तक नही हुआ है वे निराश ना हो व भविष्य के लिए मन लगाकर तैयारी करें। विभाग के प्राध्यापक एवं ए.टी.पी.ओ. वेदपाल यादव ने बताया कि विभाग में अब तक 8 कंपनियों के कैम्पस इंटरव्यू हो चुके हैं जिनमें 45 नौकरियों के ऑफर लैटर विद्यार्थियों को दिए जा चुके हैं। इस मौके पर प्राध्यापक राजेश जिंदल, बंसीलाल, मोहित जिंदल, नीरू व सतबीर आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लॉकडाऊन का पालन करते हुए अपने घरों में ही रहें शहरवासी : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk

योगासनों को प्राथमिकता के आधार पर खेलों की सूची में शामिल करने को मंज़ूरी देना सराहनीय : नीरज

Jeewan Aadhar Editor Desk

कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे व लाउड स्पीकर बजाने पर प्रतिबंध, धारा 144 लागू