हिसार

गर्ग की जांच करके कार्रवाई की मांग, सरकारी जमीन पर गोवंश का मरना संगीन मामला

हिसार,
अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने ठसका के पास सरकारी फार्म की जमीन पर सरकारी अधिकारियों की लापरवाही के कारण 100 से अधिक गायों की चारा व पानी ना मिलने के कारण मौत होने पर रोष जताया है।

उन्होंने मांग की कि सरकार को अधिकारियों की लापरवाही से जो गऊओं की मौत हुई, उसकी उच्चस्तरीय जांच करवा कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। उन्होंने मांग की कि हरियाणा सरकार को दिल्ली व राजस्थान सरकार की तरह प्रदेश की हर गौशालाओं को गाय के रख-रखाव के लिए कम से कम 25 रुपये प्रति गाय हर गौशालाओं को देनी चाहिए और हरियाणा सरकार को जो भी टैक्स आता है व जीएसटी के तहत केन्द्र सरकार से जो राजस्व की प्राप्ति होती है, उसका 2 प्रतिशत हिस्सा गौशालाओं को देखरेख के लिए दिया जाए।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

निगम आयुक्त ने किया शहर की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

11 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

गुजविप्रौवि के एक विद्यार्थी का मुंबई आधारित कंपनी में हुआ चयन