देश

राहुल गांधी बोले कांग्रेस जीती तो ‘मैं बनूंगा प्रधानमंत्री’

टुमकुर,
कर्नाटक चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 2019 आम चुनाव के लिए बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को राहुल गांधी ने कर्नाटक में कहा कि अगर 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर आती है तो प्रधानमंत्री बन सकते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में बीजेपी सरकार नहीं बनाएगी और ना ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

आप लोग हसेंगे

कर्नाटक में लोगों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बयान दिया है कि आप लोग अभी मेरे बयान पर हसेंगे लेकिन 2019 में बीजेपी सरकार नहीं बनाएगी। उन्होंने कहा कि आज विपक्ष एक है, यही कारण है कि बीजेपी के लिए 2019 में मुश्किल होगी।

2019 में मैं बनूंगा पीएम!

जब राहुल गांधी से प्रधानमंत्री पद के लिए सवाल पूछा गया, कि क्या वे प्रधानमंत्री बनेंगे, तो उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो क्यों नहीं… उन्होंने कहा कि अगर 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो वह पीएम बन सकते हैं। जनसभाओं के अलावा राहुल गांधी मंगलवार शाम को ही आर्कबिशप से मुलाकात करेंगे।

BJP और कांग्रेस में होगा मुकाबला

राहुल ने कहा कि जब विचारधारा की लड़ाई होती है तो सभी को एक साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आज तीन पार्टियां एक साथ हो जाती हैं तो बीजेपी को पांच सीट भी नहीं मिलेंगी। राहुल ने कहा कि जहां पर बीजेपी और कांग्रेस का सीधा मुकाबला होगा वहां पर ही प्रमुख राजनीतिक लड़ाई होगी।
कांग्रेस अध्यक्ष बोले कि कुछ राज्यों में हम अपनी रणनीति पर काम करते हैं तो शायद ही कांग्रेस को 2014 जैसे नतीजे देखने को मिले। उन्होंने कहा कि आप देखिएगा कि 2019 में मेरा राजनीतिक विश्लेषण सही साबित होगा और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ओशो : संबोधि

इंडिया टुडे के इंवेस्टिगेटिव स्पेशल टीम के कैमरे में कैद हुई वोटों की सेल, कांग्रेस- 600 रुपये, BJP-500 रुपये

भारतीय सेना की कड़ी कार्रवाई में पाकिस्तान के 8 रेंजर्स मरे, कई बंकर हुए तहस—नहस