फतेहाबाद

67 साल के भूरूराम ने की आत्महत्या..पत्नी ने बुजुर्ग ससुर पर करवाया मामला दर्ज

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव आयालकी में 67 साल के बुज़ुर्ग ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण परिवारिक सम्पति का सही बंटवारा ना होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर मृतक के पिता, भाई, उनकी पत्नी व बच्चों सहित 8 के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर किया है।
पुलिस को दी शिकायत में विद्या देवी ने बताया कि उसके ससुर हरिराम के पास गांव में 2 कनाल का प्लाट है। उनके 4 बेटे है। इस प्लाट का बंटवारा करते समय उसके ससुर ने उन्हें उनके हिस्से का पूरा प्लाट नहीं दिया। प्लाट का जो हिस्सा दिया है वहां तक जाने के लिए पूरी गली भी नहीं लगती। इसके चलते उसके पति भूरूराम काफी बार अपने पिता और भाईयों से मिले। लेकिन उन्होंने प्लाट का पूरा हिस्सा और गली देने से साफ मना कर दिया।
इतना ही नहीं प्लाट का हिस्सा मांगने के कारण उसके ससुर हरिराम, देवर ज्ञानीराम, पालाराम, भागाराम, देवरानी लिछमा, उसकी बेटी मंजू, बेटा सोनूू व पालाराम का बेटा कालियां उसके पति को मानसिक रुप से परेशान कर रहे थे। इसके चलते उसके पति भूरूराम ने देवर भागाराम के घर के आगे जहरीली वस्तु का सेवन करके आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने विद्या देवी की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए तलब किया है। पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि जांच के बाद जो भी मामले में दोषी पाया जायेगा—उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद में डीसी ने की जिला में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए गए प्रबंधों की समीक्षा की

शांति कमेटी सदस्यों ने प्रशासन को दिया जिला में शांति बनाए रखने का आश्वासन

Jeewan Aadhar Editor Desk

नहीं थम रहा फतेहाबाद में चोरियों का सिलसिला