हिसार

ब्राह्मण समाज से माफी मांगे भाजपा सरकार : कुलदीप

हिसार,
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि धर्म, संप्रदाय, जाति विशेष पर गलत टिप्पणी करके समाज के आपसी भाईचारे को खराब करके अपने राजनीतिक स्वार्थ साधना भाजपा नेताओं की पहचान रही है। भाजपा की सोच और नीति ही समाज को बांटने वाली रही हैं। जनहित के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बार-बार भाजपा नेताओं की ओर से ऊल-जुलूल बयानबाजी सामने आती रहती है।
एक बयान में कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के परीक्षा पत्रों में ब्राह्मण समाज के बारे में अपमानजनक सामग्री सामने आई है, जो कि न केवल समूचे ब्राह्मण समाज का अपमान है, बल्कि हमारी शिक्षा प्रणाली की देखरेख कर रहे अधिकारियों पर भी बड़ा प्रश्नचिन्ह खड़ा रही है। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि इस पूरे प्रकरण के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को तुंरत प्रभाव से बर्खास्त करना चाहिए तथा प्रदेश सरकार को ब्राह्मण समाज से तुरंत माफी मांगनी चाहिए।
कुलदीप बिश्नोई ने सरकार में ब्राह्मण समाज की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहे विधायकों की इस मुद्दे पर चुप्पी पर निधाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को किसी भी समाज की भावनाओं से सरोकार नहीं है। सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता जनभावनाएं भूला बैठे हैं, परंतु आगामी चुनावों में जनता वोट की चोट से भाजपा नेताओं को सबक सिखाएगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार : मैनेजर, सेल्समैन, दुकानदार सहित 39 मिले कोरोना पॉजिटिव

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : सरकारी ठेकेदार का अपहरण करके मुंह में भैंस का गोबर, जूती पर नाक रगड़वाई, थूक चटवाया और मारपीट करके लगाया करंट

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : घर पर बेटी को छोड़कर मां—बाप गए बाजार, पीछे से…