फतेहाबाद

बेरोजगार युवक लालच में बना नशा का सौदागर, पहली डिलिंग में ही पुलिस ने पकड़ा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीआईए पुलिस ने एक युवक को हिरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अारोपी के पास से 50 ग्राम हिरोइन व एक गाड़ी को कब्जे में लिया है। अारोपी के खिलाफ नशा तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे अाज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस उससे हिरोइन के सप्लायर के बारीे में गहनता से पूछताछ की करेगी।
जांच अधिकारी इंस्पेक्टर जय भगवान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक हेरोइन की सप्लाई करने जा रहा है। हरकत में अाई पुलिस ने रतिया रोड पर नाकेबंदी कर दी। तभी सामने से तेज रफ्तार अा रही स्वीफ्ट कार ने पीछे मौड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने शक के अाधार पर कार का पीछा किया और उसे रुकवाया। पुलिस टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 50 ग्राम हिरोईन बरामद की जिसकी बाजार में कीमत 5 लाख रूपए बताई गई है।
अारोपी अमरजीत सिंह ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर थी जिस कारण पहले शराब के ठेकों पर नौकरी करता था। लेकिन कम वेतन से उसका गुजारा नहीं चल रहा था। इस दौरान किसी ने बताया कि नशा तस्करी में अधिक पैसा मिल सकता है। लालच में आकर यह काम करने लगा उसने बताया कि यह कार्य उसने पहली बार किया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सीएम के 2 घंटे के कार्यक्रम के लिए 2 दिन पहले ही रेहड़ी और फड़ी वाले हुए बेरोजगार

सरेआम बाइक लेकर युवक हुआ फुर्र..सीसीटीवी में वारदात हुई कैद

एसपी ने किया टोहाना का दौरा, ड्यूटियां चैक कर पुलिसकर्मियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश