पानीपत हरियाणा

शातिर चोर गिरोह गिरफ्तार, 13 गाड़ियों की चोरी में शामिल रहा है गिरोह

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
लम्बे समय से प्रदेश में ऐसा कार चोर गिरोह सक्रिय था जो पुलिस  के लिए सिरदर्द बना हुआ था। इस गिरोह ने प्रदेश के अलग—अलग शहरों के साथ दिल्ली से भी करीब 13 गाड़िया चोरी की थी। इस शातिर गिरोह को सीआईए पानीपत ने पकड़ लिया। इसे पानीपत पुलिस की बड़ी कामयाबी के रुप में देखा जा रहा है।
एएसपी चंद्रमोहन ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में से एक को छोड़कर सभी का लंबा अपराधिक रिकॉर्ड है। सभी पेशावर अपराधी है। उन्होंने बताया कि कार चोरी में यह गिरोह करीब एक साल पहले ही सक्रिय हुआ है। गिरोह ने 9 इको मारुती वैन,एक इनोवा, एक आल्टो, एक बलैरो और एक वरना कार चोरी करने की बात कबूल की है।
इनोवा व अल्टो को इस गिरोह ने कबाड़ी बजार में बेच दिया था। दोनों गाड़ियों को कबाड़ी ने काटकर आगे बेच दिया। पुलिस ने चोर गिरोह की निशानदेही पर कबाड़ी को गैस कटर व 52 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बड़ा सवाल:सरकार ईमानदार है तो जनता परेशान क्यों???

कांग्रेस ने भाजपा को बुरी तरह हराकर नगर परिषद चैयरमेन पद पर किया कब्जा

श्याम सुंदर घर में सो रहे थे.. जेसीबी वाले ने तोड़ दी दुकान