बिहार

तालाब में डूबने से तीन सगी बहन समेत 5 बच्चियों की मौत

मधुबनी,
बिहार के मधुबनी जिले के बाबूबरही थाना क्षेत्र में बुधवार (9 मई) शाम को एक तालाब में नहाने दौरान डूबने से पांच बच्च्यिों की मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतकों में तीन सगी बहनें थी। बाबूबरही के थाना प्रभारी अमलेश्वर कुमार ने बताया कि बेला नवाटोली गांव में स्कूल से आने के बाद पांच बच्च्यिां खाना खाकर भैंस चराने निकल गई। कुछ देर बाद भैसें तो घर लौट आई। लेकिन बच्च्यिां नहीं लौटी। किसी अनहोनी की आशंका को लेकर गांव के लोगों ने बच्चियों की खोजने निकले।
इसी क्रम में गांव के ही एक तालाब के समीप एक बच्ची का कपड़ा पाया गया। इसी संभावना के जरिए जब ग्रामीणों ने तालाब में खोज प्रारंभ की तो सभी बच्चियों के शव तालाब से बरामद कर लिए गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों में कमलेश कुमार सिंह की तीन पुत्रियां कंचन कुमारी (12), काजल कुमारी (9), गौरी कुमारी (7), सिंह की भांजी शिवानी कुमारी (12) और रंजीत सिंह की पुत्री रूपा कुमारी (9) शामिल हैं।
उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी के सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद से गांव में मातम है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भोजपुरी इंडस्ट्री में छाई आदमपुर की प्रियंका रेवड़ी

बच्चों को कब्र में जिंदा दफन कर रहा था पिता, पुलिस ने बचाया

नालंदा :चलती बस में आग लगी- 9 की मौत,12 लोग घायल