फतेहाबाद

युवक—युवती को प्रेमी जोड़ा बताकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस जुटी हमलावरों की तलाश में

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
भूना कस्बे के एक होटल के बाहर युवक-युवती को कथित प्रेमी जोड़ा बताकर बुरी तरह पीटने का मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है। युवक के साथ मारपीट और युवती को अश्लील अपशब्द बोलकर बेइज्जत करने के 2 वीडियो भी वायरल हुए है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस वीडियो में दिखाई दे रहे युवकों की तलाश में जुटी है।

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि वायरल वीडियो फतेहाबाद के भूना इलाके का है। इसमें कुछ लोग एक लड़के को पीट रहे है और लड़की से बदतमीजी से बात कर रहे हैं।
डीएसपी ने बताया कि इस मामले में ढाणी भोजराज गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस मामले में शिकायत और वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में एक लड़के और लड़की को कथित प्रेमी जोड़ा बताते हुए कुछ लोग पहले दोनों को होटल के बाहर लाते है। पहले लड़के को डंडों और थप्पड़ों से पीटते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद लड़की जान बचाते हुए वहां से भागने की कोशिश करती है लेकिन होटल से बाहर निकलते ही एक युवक उसे फिर से पकड़कर जाता है और उसे अपशब्द कहते हुए बेइज्जत किया जाता है।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

वीडियो में इसके बाद एक शख्स युवती को अपने सामने बैठाकर जमीन पर लकीर खीचकर माफी मांगने लिए मजबूर करता है। लाचार युवती जान बचाने के लिए ऐसा ही करती दिखाई देती है। अब पुलिस में शिकायत पहुंचने के बाद मामला एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। इससे पहले माना जा रहा था कि पिटाई करने वाले युवक युवती के परिजन है लेकिन युवती के साथ जिस प्रकार से वे पेश आ रहे उससे लग रहा है कि ये लोग युवती के परिजन न होकर अंजान व्यक्ति है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकारी स्कूल बना झगड़े का मैदान, बच्चे की पिटाई के बाद मां से हाथापाई—शिक्षक ने नकारे सभी आरोप

आदमपुर ला रहे थे शराब..फतेहाबाद पुलिस ने दबोचा

बच्ची की संदिग्ध मौत, परिजनों ने चिकित्सक पर लगया गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk