हिसार

गेट मीटिंग में गरजे रोडवेज कर्मचारी, एक भी चालक को हटाया तो होगा चक्का जाम

हिसार,
रोडवेज कर्मचारियों ने हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के बैनर तले गेट मीटिंग का आयोजन किया। इस दौरान हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ सदस्य दलबीर किरमारा ने सरकार को चेतावनी दी कि वर्ष 2016 में भर्ती हुुए चालकों को हटाने का प्रयास किया गया तो उसी समय पहले डिपो स्तर पर फिर प्रदेशव्यापी हड़ताल कर चक्का जाम कर दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस बारे में विभाग और सरकार को पहले से ही नोटिस दिया जा चुका है। इससे पहले कर्मचारियोें ने सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन भी किया।

हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ सदस्य दलबीर किरमारा ने बताया कि कल परिवहन महानिदेशक ने प्रदेशभर के डिपो महाप्रबंधकों की बैठक लेकर वर्ष 2016 में भर्ती हुए 365 चालकों को ​नौकरी से निकालने के आदेश दिए है जोकि सरासर गलत है। यदि प्रदेश के किसी भी डिपो में महाप्रबंधक ने ऐसा प्रयास किया तो तुरंत चक्का जाम कर दिया जायेगा।

उन्होंने कहा सरकार ने नई भर्ती के दौरान 2038 चालक के पद की पोस्ट निकाली थी लेकिन इनमें से सरकार ने 1628 चालको को ही ज्वाइन करवाया है। सरकार के विज्ञापन के अनुसार अभी प्रदेशभर में 410 चालको की और आवश्यकता है। हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी सरकार और परिवहन मंत्री से मिलकर मांग कर चुके है कि इन 410 रिक्त पदों पर 2016 से कार्यरत 365 चालकों को नियुक्ति दे। 2016 से रुट पर चल रहे चालक पूरी तरह प्रशिक्षित है और लगातार काम कर रहे है। ऐसे में सरकार को इनको हटाने के स्थान स्थाई करना चाहिए।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दिलबीर किरमारा ने कहा कि वर्ष 2016 में भर्ती हुए चालकों को किसी भी डिपो से हटाने का प्रयास किया गया तो उसी समय डिपो स्तर पर चक्का जाम कर दिया जायेगा। इसके बाद पूरे प्रदेश में चक्का जाम कर दिया जायेगा। इसकी पूरी जिम्मेवारी सरकार एवं परिवहन विभाग की होगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना केस मिलने पर सातरोड़ कलां कंटेनमेंट जोन घोषित

ऋषि नगर बुस्टिंग स्टेशन का विधायक व मेयर ने किया शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

वर्कशॉप में ई-रिसोर्स के भूत, वर्तमान और भविष्य पर हुए व्याख्यान

Jeewan Aadhar Editor Desk