हिसार

आग का तांडव : 3 एकड़ की तूड़ी और 3 पशुुु झुलसे

आदमपुर (अग्रवाल)
ढाणी सीसवाल में पशुओं के बाड़े में अचानक आग लगने से जहां 3 एकड़ की तूड़ी जलकर राख हो गई वहीं 4 में से 3 पशु भी चपेट में आ गए। इनमें से 1 भैंस अंधी हो गई और 1 कटड़ी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुरानी नहर पर ढाणियों में रह रहे पशुपालक इंद्र सुथार ने बताया कि दोपहर को परिवार के सभी सदस्य घर में सो रहे थे कि अचानक पशुबाड़े में आग लग गई। आग लगने का पता लगते ही आसपास के दर्जनों किसानों ने पानी के टैंकरों व ट्रैक्टरों की सहायता से आग बुझाना शुरू किया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इधर सूचना मिलते ही आदमपुर अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंंचकर आग पर काबू पाया। आग से बाड़े में रखी 6 एकड़ में से 3 एकड़ की तूड़ी जलकर राख हो गई वहीं 1 भैंस, 1 कटडी और 1 बछी का भी मुंह बुरी तरह झुलस गया। आग इतनी भयानक थी कि 1 भैंस अंधी हो गई और कटड़ी हालत भी गंभीर बनी हुई है। पीडि़त किसान ने सरकार व प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

निशुल्क ऑनलाइन दिव्य-सुदर्शन क्रिया फॉलोअप का आयोजन 22 को : गुप्ता

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना महामारी में जी जान से ड्यूटी कर रहे अस्थाई कर्मचारियों से भेदभाव कर रहा प्रशासन : सकसं

बारिश से खराब फसलों की तुरंत गिरदावरी करवाए सरकार : कुलदीप

Jeewan Aadhar Editor Desk