उत्तर प्रदेश

अवैध संबंध में बांधा बनी प्रेमिका की सास, आशिक ने उतारा मौत के घाट

गाजियाबाद,
सिहानी गेट थाना क्षेत्र के कालका गढ़ी चौक इलाके में हुई एक महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बहू के आशिक ने की थी। उसने बहू के साथ अवैध संबंध जारी रखने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, 10 मई को बुजुर्ग शारदा देवी की घर में ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अमित कुमार नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शारदा देवी के बड़े बेटे की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। उस बेटे की विधवा पत्नी घर के पहले फ्लोर पर रहती है।

पति की मौत के बाद उसके अमित कुमार से अवैध संबंध हो गए थे। इस संबंध का पता जैसे ही शारदा देवी को चला, वैसे ही उनकी हत्या की साजिश रच डाली गई। आरोपी अमित ने 10 तारीख को घर में शारदा देवी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उस समय शारदा की छोटी बहू और बेटा घर में मौजूद नहीं थे।

पुलिस के मुताबिक, अमित कुमार का शारदा देवी की विधवा बहू के साथ अफेयर चल रहा था। अमित पहले से ही शादीशुदा है। वह शारदा देवी और उनके परिवार के लोगों की गैरहाजिरी में उनकी बहू से मिलने के लिए आया करता था। एक दिन शारदा देवी ने सब कुछ देख लिया और इस अवैध संबंध का विरोध किया।

शारदा देवी के विरोध से नाराज होकर अमित कुमार ने उसे रास्ते हटाने की योजना बनाई। उसने पहले शराब पी। इसके बाद शारदा देवी का मुंह दबाकर ईंट से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या विधवा बहू भी इस पूरे कांड में शामिल थी?

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाभी बाहर 2 आदमी मरे पड़े हुए हैं..मेरे दरवाजे और आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है..पढ़े विस्तृत रिपोर्ट

सगी चाची का रेप करना चाहता था, चाची ने चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट

विधानसभा में हंगामा, राज्यपाल के तरफ कागज के गोले फेंके गए