हिसार

स्टेशन मास्टर ने मारा दैनिक यात्री को थप्पड़, आगे से स्टेशन पर दिखाई न देने की हिदायत दी

आदमपुर (अग्रवाल)
रेलवे स्टेशन पर एमएसटी रेनेवल करवाने गए दैनिक यात्री को स्टेशन मास्टर के गुस्से का शिकार होना पड़ा। आरोप है कि स्टेेशन मास्टर ने यात्री के साथ अभद्रता करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया। साथ ही दोबारा स्टेशन पर दिखाई न देने की हिदायत भी दे दी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

रेलवे चौकी में स्टेशन मास्टर के खिलाफ दी शिकायत में आदमपुर गांव निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि वह ​आदमपुर से हिसार तक दैनिक यात्री है। रविवार को उसकी एमएसटी का अंतिम दिन था। इसके चलते वह किसान एक्सप्रेस से उतर कर स्टेशन मास्टर के पास गया और एमएसटी रेनेवल करवाने की बात कही। इस पर उन्होंने कल आने को बोला। लेकिन जब स्टेशन मास्टर को बताया गया कि आज उसकी एमएसटी की अंतिम तारीख है और सुबह यदि भीड़ के कारण एमएसटी नहीं बनी तो उसे यात्रा करने में दिक्कत होगी। इस पर स्टेशन मास्टर ने टाइम ने होने की बात कहते हुए कल आने को बोला। बाद में जब स्टेशन मास्टर से शिकायत पुस्तिका मांगी गई तो उनको गुस्सा आ गया।
स्टेशन मास्टर कुर्सी से उठे और उसके पास आकर थप्पड़ मारते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए स्टेशन से निकल जाने को बोला। आरोप है कि स्टेशन मास्टर ने यात्री को जान से मारने की धमकी देते हुए आगे से स्टेशन पर दिखाई न देने की हिदायत भी दी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

परिजात चौक पर धरने पर बैठे 5 गांवों के ग्रामीणों ने सरकार को दी चेतावनी

हिसार में मिले कोरोना पॉजिटिव के 11 नए केस, संख्या 249 पर पहुंची

साजिश या हकीकत: विजिलेंस अधिकारी पर रिश्वत मांगने का आरोप