हिसार

शराब के नशे में गाली—गलौच करने पर 6 युवक पहुंचे हवालात

हिसार,
शराब के नशे में गाली—ग्लौच करना और झगड़ना 6 युवकों को भारी पड़ गया। अग्रसेन भवन के पास गश्त पर आई पुलिस की नजर इन पर पड़ गई और सभी युवकों को पकड़कर सिटी थाने में ले आई। सभी युवकों पर शांति भंग करने के आरोप में आईपीसी की धारा 160 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिसकर्मी सुभाष ने बताया कि दुर्गा कालोनी निवासी रामचंद्र, किशोरी, राम, आर्य नगर निवासी नरेंद्र व सिसवाल निवासी राजु व बलवान सिंह शराब के नशे में अग्रसेन भवन के सामने मुख्य सड़क पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए झगड़ रहे थे। राहगिरों ने इनको रोकने की कोशिश की तो ये उनके साथ भी अभद्रता से पेश आए।
गश्त के दौरान वहां पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर सिटी थाना पुलिस के हवाले कर दिया। आ​रोपियों पर सार्वजनिक स्थल पर अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने व शांतिभंग करने का मामला धारा 160 आईपीसी के तहत कर लिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

महिला सशक्तिकरण में सरकार व न्यायपालिका के साथ-साथ समाज की भी अहम भूमिका : न्यायमूति सूर्यकांत

Jeewan Aadhar Editor Desk

ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में 10 दिवसीय डेयरी फार्मिंग एंड वर्मी कंपोस्ट मेकिंग कार्यक्रम का शुभारंभ

6 मई को हिसार में सरकार जगाओ रैली में हज़ारो की संख्या में पहुंचेंगे सेक्टरवासी