हिसार

सरकार को अग्रोहा के पास लाधड़ी टोल तुरंत हटाकर जनता को राहत देनी चाहिए : बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम में 16 को होगा भव्य भजन-कीर्तन, छप्पन भोग व भंडारे का कार्यक्रम होगा

हिसार,
वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में हनुमान जयंती व देशभर में वैश्य समाज को संगठित करने के लिए जन जागरण अभियान बारे विचार किया गया।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि 16 अप्रैल को हनुमान जयंती पर अग्रोहा धाम में भव्य भजन कीर्तन, छप्पन भोग व भंडारे का कार्यक्रम होगा। इसमें देश के कोने-कोने से भारी संख्या में श्रद्धालु भाग लेंगे। अग्रोहा धाम देशवासियों के लिए आस्था का केंद्र बना हुआ है जहां पर देश के कोने-कोने से हजारों भक्तजन हर रोज दर्शन के लिए व मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए आते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने अग्रोहा के पास टोल टैक्स लगाकर अग्रोहा धाम में दर्शन करना व मेडिकल कॉलेज में इलाज करवाना महंगा कर दिया है। हिसार जिले में माइयड़, चौधरीवास, चिकनवास व बाड़ो पट्टी सहित चारों तरफ टोल टैक्स नाके लगाकर जनता की जेबों में डाका डाला जा रहा है। अग्रोहा धर्म नगरी है, सरकार को तुरंत प्रभाव से अग्रोहा के पास वाला टोल नाका हटा कर जनता को राहत देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने अग्रोहा के पास टोल नाका हटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में जगह-जगह टोल नाके लगाकर बस किराया से ज्यादा तो सरकार नाजायज टोल ही जनता से वसूल कर रही है, जो उचित नहीं है।
इस अवसर पर राजेंद्र अग्रवाल व मुकेश जैन तमिलनाडु, अक्षय अग्रवाल केरल, रामअवतार अग्रवाल व वृद्धि जैन ओडिशा, प्रदीप बंसल, रमेश बंसल, कुलवंत जैन दिल्ली, हरपत राय टांटिया राजस्थान व महेश अग्रवाल मुथरा आदि प्रतिनिधि ने अपने विचार रखें।

Related posts

लॉकडाउन..धारा 144 के बीच भाजपा का धरना, प्रशासन बना गंधारी

खाली पड़े लाखों पदों पर स्थाई भर्ती करे सरकार : किरमारा

जमीन कब्जे को लेकर आदमपुर पुलिस पर गंभीर आरोप, आईजी कार्यालय की दखल पर दर्ज हुआ मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk