देश

कबूतरबाज़ इंस्पेक्टर सहयोगियों समेत गिरफ्तार, एक इंस्पेक्टर फरार

नई दिल्ली,
दिल्ली पुलिस ने वेस्ट दिल्ली विजिलेंस के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी समेत तीन ट्रेवल एजेंट को गिरफ्तार कर लिया। इन सभी पर लूट और धोखाधड़ी करने का आरोप है। इस संबंध में 28 मार्च को पश्चिम विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दरअसल, पंजाब के एक शख्स ने एक ट्रेवल एजेंट को फोन किया और कहा कि उसे विदेश जाना है। ट्रेवल एजेंट ने उसे दिल्ली के पश्चिम विहार बुलाया। 15 लाख रुपये साथ लाने को कहा। वो शख्स दिल्ली आया। पश्चिम विहार के होटल के पास मिलने के लिए बुलाया। तभी इंस्पेक्टर विजिलेंस धर्मेंद्र डांगी 4-5 पुलिस वालों के साथ वहां पहुंच गया।

पंजाब से आए शख्स से 15 लाख रुपये के बारे में पूछने लगा। इंस्पेक्टर ने पूछा कहां से लाया है। खुद को क्राइम ब्रांच वाला बता कर उससे 15 लाख रुपये ले लिए और वहां से भाग गए। फिर इस मामले में पश्चिम विहार थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने जांच की। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी को गिरफ्तार कर लिया गया। एक सब इंस्पेक्टर अभी फरार है।

अन्य पुलिस वालों की पहचान की जा रही है। इस मामले में तीन ट्रेवल एजेंट भी गिरफ्तार किए गए हैं। ये पुलिस वाले मिलकर 9 से 10 वारदात अंजाम दे चुके हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

CBSE ने जारी की कंपार्टमेंट परीक्षाओं की डेट शीट

Jeewan Aadhar Editor Desk

इंडिया गेट पर रामदेव ने लगाया खिचड़ी को छौंक

जम्‍मू बस स्‍टैंड पर आतंकी हमला, दो जवान सहित पांच जख्‍मी