फतेहाबाद

एक हादसे ने ले ली 3 दोस्तों की जान..गांव में पसरा सन्नाटा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बाइक पर सवार होकर घर के लिए चले 3 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बडोपल गांव में चिंदड़ मोड पर हुआ। युवकों के शव आग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रखे गए है। वीरवार को पुलिस पोस्टमार्टम करवाकर सभी के शव परिजनों के हवाले करेगी।

जानकारी के मुताबिक, बडोपल निवासी 24 वर्षीय विनोद, 22 वर्षीय जगदीश व 21 वर्षीय हरजीत गांव के अड्डे से मोटरसाइकिल HR48 5684 पर सवार पर होकर चिंदड़ मोड स्थित अपने घर जा रहे थे। तीनों आपस में पड़ोसी थे। घर के पास पहुंचते ही बाइक चालक ने चिंदड मोड़ पर खड़ी एक पिकअप गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विनोद, विक्रम व हरजीत को गंभीर चोटें आई।

गंभीरावस्था में तीनों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान एक—एक करके तीनों ने दम तोड़ दिया। पड़ोस के तीन युवाओं के दम तोड़ने की खबर आते ही बड़ोपल के चिंदड़ रोड स्थित घरों में शोक की लहर फैल गई। किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि वीरवार सुबह तीनों शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों के बयान पर मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, 8 घायल

एक रात में 11 गोदामों के टूटे ताले, लाखों रुपए के समान पर चोरों ने किया हाथ साफ

मानसून को लेकर जल निकासी के लिए उपायुक्त ने दिए विशेष दिशा—निर्देश