हिसार

रास्ता रोककर मारपीट करने के आरोप में 9 पर केस दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव चौधरीवाली में सैल्समैन का रास्ता रोककर मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपितों को नामजद करते हुए 7 अन्य के खिलाफ मारपीट, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओंं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव चौधरीवाली निवासी नरेश कुमार ने बताया कि शनिवार शाम को गांव से ढाणी में जा रहा था।
बस अड्डा के पास पहुंचा तो सफेद रंग की सफारी गाड़ी आगे लगा दी। गाड़ी से उतरे बजरंग ने लोहे की राड़ सिर में मारी। आरोप है कि बजरंग ने नरेश की जेब से 8 हजार रुपये निकाल लिए। बजरंग, कुुलदीप व अन्य ने उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देख बजरंग ने पिस्तौल निकालकर गोली मारने की बात कहते मौके से भाग गए। जांच अधिकारी सूरजमल ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सीसवाल में समापन पर महिलाओं को बांटे प्रमाण पत्र

ईमानदार उपभोक्ताओं के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला एसीडी नियम स्थगित नहीं रद हों : अग्रवाल

शान्ति निकेतन स्कूल के वार्षिक समारोह में अव्वल छात्र सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk