फतेहाबाद

एक पल में खुशियों को लगा ग्रहण..प​ति—पत्नी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर के सिरसा रोड पर हुई एक सड़क दुर्घटना से शोक की लहर फैल गई। दुर्घटना में पति—पत्नी की दर्दनाक मौत हुई है। दोनों के शव नागरिक अस्पताल में रखे गए है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर रही है।
एक पल में खुशियां हुई मातम में तबदील
फ़तेहाबाद के रतिया चुंगी के रहने वाले विनोद के परिवार में किसी सदस्य का आज जन्मदिन था। इसके चलते सिरसा रोड स्थित एक ​होटल में पार्टी रखी गई थी। विनोद पार्टी में परिवार सहित शामिल था। खाना खाने के बाद विनोद पहले अपने बेटा—बेटी को बाइक पर बैठाकर घर छोड़कर आया। इसके बाद वह होटल में अपनी पत्नी कमल रानी को लेने पहुंचा। अपनी पत्नी को लेकर विनोद जैसे ही सिरसा रोड पर पहुंचा एक तेज गति से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दम्पति सड़क पर जा गिरे। दोनों को राहगिर तुरंत अस्पताल लेकर आए। चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बच्चे कर रहे है इंतजार
घटना के बारे में बच्चों को जानकारी नहीं दी गई है। दोनों बच्चें मम्मी—पापा के आने का इंतजार कर रहे है, जबकि विधाता को कुछ और ही मंजूर था। कमल रानी सरकारी स्कूल में टीचर है। बताया जा रहा है कि पार्टी का पूरा आयोजन कमल रानी ने ही किया था।
पुलिस लगी जांच में
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार और बाइक अपने कब्जे में ले लिए है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक दंपति का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एसडीएम ने अनाज मंडी का दौरा कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

एसपी ने किया पुलिस लाईन व पुलिस आवासीय कॉलोनी का दौरा, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

कंटेनमेंट जोन के नागरिक कोविड-19 व अपनी समस्याओं की सूचना कंट्रोल रूम में दें : एसडीएम