फतेहाबाद

सीएम विंडो व सीएम घोषणाओं के कार्यों की समीक्षा को लेकर हुई बैठक

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
उपायुक्त डा. हरदीप सिंह ने सभी विभागों के विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए है कि वे मुख्यमंत्री घोषणा के तहत करवाए जाने वाले विकास कार्यों में तेजी लाए और जिन कार्यों को पूर्ण कर लिया गया है तथा जिन विकास कार्यों पर कार्य किया जाना है, उनकी रिपोर्ट जल्द से जल्द उपायुक्त कार्यालय में भिजवाना सुनिश्चित करें। डॉ. हरदीप सिंह ने यह भी निर्देश दिए कि सीएम विंडो पर लंबित शिकायतों का निपटारा शीघ्र करें और इसकी रिपोर्ट भी नगराधीश कार्यालय में भिजवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सीएम विंडो पर प्राप्त शिकायतों पर अधिकारी विशेष ध्यान देकर उनका समाधान करने का अथक प्रयास करे। अगर कोई शिकायत नियमों के विपरीत है तो उस बारे भी लिखित में सूचित करें।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने मुख्यमंत्री घोषणाओं पर विचार विमर्श करते हुए अधिकारियों को इसमें तेजी लाने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग किसी भी प्रकार की ढिलाई व कौताही न करें। ऐसा करने वाले संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। अधिकारी मुख्यमंत्री घोषणाओं पर अमल करते हुए गुणवत्तापूर्वक विकास कार्यों को निर्धारित अवधि में पूर्ण करवाए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए अनुमानित लागत और समय सीमा निर्धारित कर विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करवाए। सरकार का उद्देश्य लोगों को जल्द और त्वरित समाधान करवाना है। इसके लिए सरकार गंभीर है। डॉ हरदीप सिंह ने सभी विभागाध्यक्षों से कहा कि वे सरकारी जमीन पर किसी भी प्रकार का कब्जा न होने दें। कब्जा करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी रूप से निपटा जाए। उन्होंने कहा कि इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त डॉ जेके आभीर, डीडीएएच डॉ. काशी राम, डीडी डीआईसी गुरप्रताप सिंह, डीडीपीओ अनुभव मेहता, एक्सईन सतीश जनेवा सहित वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विज बोले 5 रूपए में होता है उपचार..तो संतोष को 275 रूपए के लिए क्यों तड़फाया गया??

Jeewan Aadhar Editor Desk

आयुष व सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की टीम ने गांव-गांव जाकर नागरिकों को किया आयुर्वेद व हौम्योपैथिक की पद्धति अपनाने बारे जागरूक

भांगओवर मतलब हरियाणवीं कलाकारों का जमावड़ा

Jeewan Aadhar Editor Desk