हिसार

पेयजल आपूर्ति व सीवरेज व्यवस्था 24 को रहेगी ठप्प

हिसार,
नगर निगमों, पालिका एवं परिषदों की 9 मई से चल रही अनिश्चिकालीन हड़ताल के समर्थन में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा से संबंधित पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्ज यूनियन 24 मई को राज्य कमेटी के आह्वान पर प्रात: 8 बजे से 12 बजे तक 4 घंटे काम छोड़ हड़ताल करेगा। इसको लेकर यूनियन की जिला कार्यकारिणी की आपातकालीन बैठक सर्व कर्मचारी संघ कार्यालय में जिला प्रधान चन्द्रप्रकाश नागर की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन जिला के वित्त सचिव सूरजप्रकाश भाटिया ने किया। बैठक में निर्णय लिया गया कि 24 तारीख को 8 बजे से 12 बजे तक जल सप्लाई एवं मल व्यवस्था ठप्प कर के नगरपालिका के समर्थन में सरकार की कर्मचारी एवं जनविरोधी नीतियों का विरोध दर्ज करवाया जाएगा।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सर्व कर्मचारी संघ के सह-सचिव नरेश गौतम एवं यूनियन के जिला प्रधान चन्द्रप्रकाश नागर ने बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि किस प्रकार नगरपालिका के लगभग 30 हजार कर्मचारी पिछले 14 दिन से अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण हड़ताल पर हैं। हड़ताल के चलते जगह-जगह पर कूड़े के ढ़ेर लगे हुए हैं लेकिन सरकार हठधर्मिता अपनाए हुए जनता एवं कर्मचारियों के बीच टकराव पैदा करने की असफल कोशिश कर रही है। कर्मचारी नेताओं ने बताया कि नगरपालिका के कर्मचारियों कोई नई मांग नही कर रहे बल्कि वो सिर्फ वही मांग रहे हैं जो भाजपा ने सत्ता में आने से पूर्व संकल्प-पत्र में कर्मचारियों पर लागू करने की बात कही थी। कर्मचारी नेताओं ने बताया कि सरकार द्वारा यदि जल्द ही वार्ता के माध्यम से नगरपालिका कर्मचारी संघ को वार्ता पर बुलाकर समाधान नहीं किया गया तो आने वाले समय में राज्य कमेटी द्वारा जैसा भी आंदोलन घोषित किया जाएगा, उसमें हिसार जिला के कर्मचारी अग्रिम पंक्ति में रह कर हिस्सेदारी करेगा।
बैठक में मुख्य रूप से जिला के वरिष्ठ उप-प्रधान हरीश चावला, पब्लिक हेल्थ ब्रांच सचिव रमेश आहुजा, दर्शन जग्गा, दीपक लोट, रमेश कुमार, सुरजीत, रमेश शर्मा, ओमप्रकाश माल, अभय राम फौजी, पवन शर्मा, वजीर रंगा, गोपीराम, सुरेश, प्रवीन लोट व ललित मोहन आदि ने भी अपने विचार रखे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

‘कभी रूठना ना मुझसे तु श्याम सांवरे, मेरी जिंदगी है अब तेरे नाम सांवरे….

Jeewan Aadhar Editor Desk

भारी गर्मी व उमस की वजह से धरने पर बैठे अनिल महला की तबीयत बिगड़ी

संघर्ष की जीत : आंगनवाड़ी वर्करों व हेल्परों का मानदेय बढ़ा