हिसार

प्रदेश सरकार के निर्देशों पर फिर शुरू होगी सरसों खरीद

हिसार,
प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार उन किसानों के लिए फिर से सरसों खरीद शुरू की जाएगी जो किसी कारणवश अपनी सरसों की फसल नहीं बेच पाए थे। सरसों खरीद 31 मई तक की जाएगी।
उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने बताया कि किसानों की मांग पर प्रदेश सरकार ने सरसों खरीद अवधि को 31 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया है। इस संबंध में किसानों ने कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के माध्यम से सरकार से अनुरोध किया गया था कि बरसात आने तथा फसल पकने में देरी के चलते सभी किसान अपनी फसल निर्धारित समय पर मंडियों में नहीं ला पाए थे इसलिए सरसों खरीद अवधि को बढ़ाया जाए।
उपायुक्त ने कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के उपनिदेशक तथा हैफेड के जिला प्रबंधक को निर्देश दिए हैं कि किसानों की सुविधा के लिए वे सरसों खरीद के लिए गांववाइज रोस्टर तैयार करें ताकि उसके अनुरूप सरसों की खरीद की जा सके।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में 10वीं की वार्षिक परीक्षाएं शुरू

विवेक नगर में किया सफाई कर्मी योद्धाओं का सम्मान

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मिला सर्वदलीय गौरक्षा मंच का प्रतिनिधिमंडल

Jeewan Aadhar Editor Desk