हिसार

बिना तेल के मर गया मोटरसाइकिल..शहरभर में निकाली मोटसाइकिल की शव यात्रा

हिसार,
इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑग्रेनाइजेशन (इनसो) की ओर से शनिवार को पैट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में शहर में मोटरसाइकिल की शव यात्रा निकालते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। छात्र नेताओं ने लक्ष्मीबाई चौक से हिसार के विधायक डॉ. कमल गुप्ता के मलिक चौक आवास तक प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने जल्द ही पैट्रो पदार्थों के बढ़ते हुए दामों पर अंकुश नहीं लगाया तो इनसो आमजन को साथ लेकर कोई भी बड़ा आंदोलन शुरू करने पर मजबूर हो जाएगी।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए छात्र नेताओं ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है, तब से पैट्रो पदार्थों की कीमतें लगातार बढ़ रही है। इसका सीधा प्रभाव आमजन पर पड़ रहा है। विशेष तौर पर पैट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने से छात्र वर्ग पर आर्थिक भार लगभग दो गुणा बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार एक तरफ तो चार वर्ष पूरे होने की खुशी मना रही है, वहीं आमजन इस बात पर खुश है कि इस जनविरोधी व तानाशाह सरकार का केवल एक साल बचा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने चुनावों वादों के अनुरूप न तो विद्यार्थियों के लिए कोई उचित कदम उठाया है और न ही पढ़े लिखे युवाओं को रोजगार दिया है। छात्र संघ चुनावों के वादे पर भी बीजेपी सरकार ने कोई रूचि नहीं दिखाई, लेकिन जब इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला के प्रयासों से इस मांग को पूरा कराया गया तो अब भी सरकार इस मामले में आनाकानी कर रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर बीजेपी ने अपनी छात्र विरोधी नीतियों व बढ़ती हुई पैट्रोल व डीजल के दामों को बंद नहीं किया तो इनसो सड़कों पर उतरने पर मजबूर हो जाएगी और उनका यह आंदोलन प्रदेशव्यापी स्वरूप ले लेगा। इस मौके पर जाट कॉलेज छात्र नेता मनोज सिवाच, लॉ कॉलेज से साहिल मंडेरना, इंपीरियल कॉलेज से शुभम, डीएन कॉलेज से मोहित बामल, साहिल मलिक, बादल सांगवान, संदीप बामल, राहुल, राज खन्ना, विवेक शर्मा, धीरज, नवीन, अजय दूहन, दीपक बूर्ट, हेमंत, रजत सिरोही सहित अन्य पदाधिकारी व छात्र मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार ने स्कूल की पलटी काया तो बदल गया परिणाम

पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन 3 मार्च को कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर देगी धरना : सतबीर सुरलिया

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसान परेशान : काबरेल में नरमा की खड़ी फसल पर चलाया ट्रैक्टर तो कोहली-कालीरावण के किसानों ने सौंपे ज्ञापन

Jeewan Aadhar Editor Desk