देश राजस्थान

लेडी डॉन अनुराधा का इंतकाम..राजू ठेहठ की कहानी हुई खत्म

सीकर,
राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये वारदात सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में हुई है। राजू ठेठ को घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

जानकारी के मुताबिक राजू ठेठ की पहले आनंदपाल गैंग में रंजिश चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर कर काम रहे थे। लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेठ की मौत की जिम्मेदारी ली है। साथ ही कहा है कि आनंदपाल और बलवीर की हत्या का बदला लिया है।

रोहित गोदारा नाम से फेसबुक आईडी से इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। इसमें जिक्र किया गया है कि आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला लिया है। रोहित गोदारा ने लिखा है कि मैं हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं बदला पूरा हुआ। बताया जा रहा है कि राजू ठेठ ने एक बार आनंदपाल पर उस समय हमला भी करवाया था, जब वह जेल में बंद था। जेल के अंदर हुए उस हमले में आनंदपाल तो बच गया था लेकिन एक शख्स की मौत हो गई थी। बाद में आनंदपाल की हत्या हो गई। आनंदपाल के मारे जाने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा अब लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी से हांथ मिला चुकी है। माना जा रहा है कि लॉरेंस और काला जठेड़ी गैंग ने मिलकर राजू ठेठ की हत्या करवाई है।

वारदात का वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ तौर पर दिखा दे रहा है कि बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं। चारों के हाथ में हथियार हैं। आरोपी जैसे ही राजू ठेठ पर गोलियां बरसाते हैं, वहां भगदड़ मच जाती है। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग भागने लगते हैं। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से आगे की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान एक आरोपी हवाई फायर भी करता है।

वहीं पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। पूरे क्षेत्र को पुलिस ने छावनी में तबदील कर दिया है। कई टीम अब इस मर्डर के आरोपियों की तलाश में जुट गई है। लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है।

बता दें,वारदात की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा फिलहाल अजरबैजान से लॉरेस और गोल्डी की क्राइम कंपनी को ऑपरेट करता है, यह भारत से वांटेड है। दीपक टीनू को फ़रारी के दौरान शेल्टर और ग्रेनेड देने में रोहित का हाथ था।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक राजू ठेठ को करीब 10 साल से मारने का प्लान बनाया जा रहा था। इस प्लान में लॉरेस, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर बना रहे थे। मतलब साफ है कि राजू ठेठ लंबे समय से इस गैंग के निशाने पर था।

पुलिस के मुताबिक शूटर हरियाणा के बताए जा रहे हैं। वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू, मोनू बना का जिक्र किया जा रहा है। इस वारदात के तार राजस्थान और हरियाणा से जुड़े हैं। फिलहाल अब तक पुलिस सिर्फ कयास लगा रही है, कोई ठोस जानकारी राजू ठेठ की हत्या को लेकर अभी तक निकलकर सामने नहीं आई है।

Related posts

जमानत पर बाहर आए रेप और अपहरण के आरोपी ने दोबारा किया अपहरण और हत्या

जोर की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकले लोग, भूकंप की अफवाह फैली

21 में से 17 राज्यों में जन्म के समय सेक्स रेश्यो गिरा, गुजरात—हरियाणा में सबसे बड़ी गिरावट

Jeewan Aadhar Editor Desk