हिसार

रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने जीएम को दिया आंदोलन का नोटिस

हिसार,
हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने डिपो कर्मचारियों की लंबित मांगों व समस्याओं का समाधान न करने के रोषस्वरूप डिपो महाप्रबंधक को आंदोलन का नोटिस दिया है। नोटिस में मांगों व समस्याओं का समाधान न करने पर एक सप्ताह बाद आंदोलन की चेतावनी दी गई है।
डिपो कमेटी के प्रधान रामसिंह बिश्नोई, सतपाल डाबला, सचिव धर्मपाल बूरा व अरूण शर्मा की ओर से दिये गए ज्ञापन में कहा गया है कि डिपो कर्मचारी पिछले लंबे समय से अनेक ज्वलंत समस्याओं से पीडि़त है। इनका समाधान करने के लिए हिसार डिपो तालमेल कमेटी की ओर से 7 मई को मांगपत्र दिया गया था। मांगपत्र में मुख्य रूप से वित्त विभाग के निर्देशानुसार तकनीकी कर्मियों को एसीपी का लाभ देने की मांग भी शामिल थी परंतु खेद की बात है कि डिपो में महाप्रबंधक के कुशल नेतृत्व के बावजूद हिसार डिपो प्रशासन द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई और आनाकानी की जा रही है। ज्ञापन में कहा गया है कि रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी की हिसार डिपो की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि तालमेल कमेटी द्वारा महाप्रबंधक को दिये गये मांगपत्र पर एक सप्ताह के अंदर-अंदर समाधान नहीं किया गया तो समय सीमा समाप्त होने पर रोडवेज कर्मचारी किसी भी दिन आंदोलन शुरू करने को मजबूर होंगे, जिसकी अनिश्चितकालीन धरना, क्रमिक अनशन, महाप्रबंधक कार्यालय पर प्रदर्शन एवं घेराव कुछ भी हो सकता है, जिसकी जिम्मेवारी रोडवेज प्रशासन की होगी।
महाप्रबंधक को दिये गए नोटिस में कहा गया है कि वे विशेष ध्यान देकर समस्याओं का समाधान करें ताकि कर्मचारी तनाव रहित कार्य कर सके और डिपो में शांति का माहौल बना रह सके। ज्ञापन की प्रतियां विभाग के महानिदेशक, हिसार के उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को भी भेजी गई है। ज्ञापन देने वालों में उपरोक्त के अलावा सुखबीर सोनी, महेन्द्र माटा व अन्य भी थे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पहले जीएसटी से लूट मचाई, अब मरहम लगा रहे है जेटली — भूपेंद्र सिहं हुड्डा

Jeewan Aadhar Editor Desk

पेट्रोल पंप वालों को परेशान ना करे आरटीए, अन्यथा पंप वाले हड़ताल करने को मजबूर होंगे : सलेमगढ़

11 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम