गुरुग्राम हरियाणा

पति नहीं था पसंद—रची मनगढ़ंत कहानी, फर्जी निकला गैंगरेप का मामला

गुरुग्राम,
2 दिन पूर्व मानेसर महिला थाना में दर्ज कराया गया गैंगरेप मामला फर्जी निकला। थाना प्रभारी पूनम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की थी। मामला संदिग्ध लगने पर शिकायतकर्ता से पूछताछ की तो वह अपने बयानों में स्वयं ही फसती गई। बाद में पुलिस के सामने अपने 164 के अंतर्गत दिए गए बयान में पीड़िता ने स्वीकार किया है कि उसने पूरी साजिश अपने पति से दूर रहने के लिए रची थी।

ये थी मनगढ़ंत कहानी
पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया था कि वह गर्भवती है और कंपनी में काम के दौरान उसके पेट में दर्द हुआ तो उसने अपने पति को घर ले जाने के लिया बुलाया। कंपनी पहुंचने पर पति के पास साइकिल होने के कारण पीड़िता को अन्य किसी वाहन में बिठा दिया। बताया गया कि टेम्पो में दो लोग पहले से मौजूद थे। पति की साइकिल से फासला बनते ही टेम्पों में बैठे युवकों ने उसे जबरन नशीला पदार्थ खिला दिया। होश आने पर उसने खुद को जंगल में पाया और उसके प्राईवेट पार्ट में दर्द हो रहा है। वह जैसे- तैसे घर पहुंची और सारी आपबीती अपने पति को बताई। पति के साथ थाने आकर तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने सोचा था कि गैंगरेप के बाद उसका पति उसे छोड़ देगा।
पीआरओ रविन्द्र कुमार ने बताया कि महिला अपने पति के साथ रहना ही नहीं चाहती थी जिसको लेकर सारी मनगढ़ंत कहनी रची गई, गैंगरेप फर्जी पाया गया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

14 साल की नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किया, सभी आरोपी पीड़िता के गांव के

आदमपुर: सरसों की खरीद शक के घेरे में, कृषि मंत्री ने दिए ऑयल मिलों के फिजिकल वेरिफिकेशन के आदेश

हरियाणा में हर व्यापारी का होगा 5 लाख रुपए का बीमा—मनोहर लाल