देश हरियाणा

पुलिस खामोश, दबंग बेखौफ बलात्कार पीड़िता गांव छोड़ने को मजबुर


गुरुग्राम

हरियाणा में अपराधियों के हौंसले इतने अधिक है कि उन्हें ना तो कानून की परवाह है और ना किसी का कोई खौफ। यहां बात हेा रही है एक नाबालिग रेप पीड़िता की। जिसका परिवार दबंग आरोपियों से डरकर पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहा है। लेकिन पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है।
दरअसल गुडगांव के पटौदी इलाके में रहने एक परिवार की नाबालिग छात्रा को 15 मई की सुबह स्कूल जाते वक्त अगवा कर लिया गया था। दो युवकों ने नाबालिग का अपहरण करने के बाद उसके साथ कई बार बलात्कार किया था। अपनी हवस की प्यास बुझाने के बाद आरोपियों ने लड़की को छोड़ा था।
पीड़िता के कई बार शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद पीडिता के 164 के बयान भी दर्ज करा दिए गए थे। मगर तभी से आरोपी और उनके परिजन पीडिता को धमकी दे रहे हैं। उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।
पीड़ित परिवार का आरोप है कि दबंग आरोपी पुलिस के साथ मिलकर उन्हें परेशान कर रहे हैं। जिसके चलते उनके सामने गांव छोड़कर जाने के अलावा कोई चारा नहीं है। पीड़िता और उसका परिवार अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

गुडगांव के पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार के दफ्तर में पीड़िता अपने परिवार के साथ न्याय की गुहार लेकर घूम रही है। लेकिन वहां उनकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं है।

Related posts

सरेआम हुई गैंगवार..2 बदमाशों की मौत..एक राहगिर महिला की भी मौत

NEET Result 2018: नतीजे हुए घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

टैंक का ढक्कन फटा, एक कर्मचार झुलसा

Jeewan Aadhar Editor Desk