फतेहाबाद

क्रेसेंट स्कूल की चिराग 488 नंबर लेकर पहले नंबर पर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीबीएसई के दसवीं कक्षा के परिणाम घोषित किए गए। इसमें क्रेसेंट पब्लिक स्कूल का परिणाम काफी बेहतर रहा है। स्कूल प्राचार्या अनुजा मेहता ने बताया कि स्कूल में कुल 114विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी। स्कूल का छात्र चिराग 500 में से 488 अंक लेकर पहले स्थान पर रहा है। चिराग ने 97.6 प्रतिशत अंक लिए हैं।
वहीं गीतिका ने 481 नंबर लिए हैं। गीतिका 96.2प्रतिशत नंबर लेकर स्कूल में दूसरे नंबर पर रही है। तृतीय स्थान पर अंजली, गरिमा रानी रही। जिन्होंने 96 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। 90प्रतिशत से अधिक अंक लेने वाले विद्यार्थियों की संख्या 20 रही जोकि बहुत ही बड़ी उपलब्धि है। कुल विद्यार्थियों में से 50 विद्यार्थियों ने 80प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं।
प्राचार्या अनुजा मेहता ने अव्वल रहे विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों व स्टाफ सदस्यों को बधाई दी है। प्राचार्या ने कहा कि बच्चों ने खूब मेहनत करके यह अंक हासिल किए हैं। वहीं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
[wds id=”11″]

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अचानक गांव में फैला डायरिया, 200 से ज्यादा लोग अस्पतालों में पहुंचे, जलघर के पानी के दूषित होने का संदेह

आयुष व सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की टीम ने गांव-गांव जाकर नागरिकों को किया आयुर्वेद व हौम्योपैथिक की पद्धति अपनाने बारे जागरूक

नागरिकों की समस्याओं के निवारण हेतू जिला स्तर पर बनाया जाएगा कॉल सैंटर : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk