बहादुरगढ़ हरियाणा

गोली मारकर सरेआम युवक की हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में

बहादुरगढ़,
शहर के किला मोहल्ला में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे बाइक पर सवार होकर आए थे। किला मोहल्ला में एक मेडिकल स्टोर के बाहर विकास नामक युवक को गोलियां मारी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल विकास को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया जंहा उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार जनवरी में विकास का नया गांव के तीन और बसंत विहार के एक लड़के के साथ झगड़ा हुआ था। उस झगड़े के करीब 10 दिन बाद उन्ही चारों ने बैंक कॉलोनी में विकास के घर पर जाकर मारपीट की थी। मारपीट कर भागते वक़्त चार आरोपियों में से एक युवक की नाले में गिरने से मौत हो गई थी।

परिजनों का आरोप है कि उस वक्त हमने पुलिस में शिकायत भी की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करने के कारण आज यह घटना हुई। सहायक पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई है। अभी तक विकास की हत्या की कोई खास वजह सामने नही आई है। लेकिन पुराने झगड़े को देखते हुए पुलिस मामले मे कार्रवाई कर रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दो मासूम बच्चों को गोद में लेकर तेज तूफान और बरसात में थाने के बाहर बैठी महिला

गोलीकांड में मारे गए संदीप गोयल को विज ने बताया बीजेपी को कार्यकर्ता

दर्दनाक हादसा : ट्राले ने जीप और कार को मारी टक्कर, 13 की मौत