फतेहाबाद

दुकानदार को बातों में उलझाकर हजारों की नगदी चुराई, चोर हुआ सीसीटीवी कैमरों में कैद

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बागवा वाली गली में किरयाने की दुकान पर पहुंचे एक शातिर चोर दुकानदार को सामान लेने के बहाने बातों में उलझाकर गल्ले से करीब 6 हजार रुपये की नगदी लेकर फरार हो गया। आरोपी युवक बुजुर्ग दुकानदार को सामान लेने के बहाने बातों में उलझाता रहा और मौका पाकर गले में लगी चाबी से गल्ला खोलकर नकदी निकाल ले गया। चोरी की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

गल्ले से रुपए चोरी होने की जानकारी जब दुकानदार को हुई तो उसने अपने बेटे को घटना की जानकारी दी। बाद में चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान का मुआयना किया और दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि मुंह पर कपड़ा बांधकर एक युवक दुकान पर आता है और बुजुर्ग दुकानदार को दुकान से अलग-अलग तरह का सामान निकालने को लेकर बातों में उलझाता है।

बातों में उलझाने के दौरान ही युवक गल्ले में लगी चाबी से गल्ला खोलता है और उसमें रखी करीब 6 हजार रुपए की नकदी चोरी कर मौके से निकल जाता है। पुलिस चोरी की इस पूरी घटना की जांच में जुटी है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गेहूं बिजाई के समय हुई पानी में कटौती—किसानों ने किया अधिकारियों का घेराव

Jeewan Aadhar Editor Desk

बस स्टैंड के समीप 15 लाख की 61.75 ग्राम हेरोइन के सहित युवक गिरफ्तार

आटो मार्केट में दुकान गैराज में लगी आग, लाखों का नुकसान

Jeewan Aadhar Editor Desk