जींद हरियाणा

जींद में कानून और मानवता शर्मसार..कायर निकली मनोहर राज की पुलिस, गुंड़ाराज की दिखाई दी झलक

जींद,
पटियाला चौक पर मोबाइल की दुकान में बैठे पूर्व पार्षद रमेश खट्टर के पुत्र सुजल खट्टर पर पड़ोसी दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू व बोतल से हमला कर दिया। एक पुलिस कर्मचारी ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन उसे भी हमलावरों ने धक्का दे दिया। इसके बाद ना पुलिसकर्मी बीच में आया और ना ही कोई आमजन। कुछ पुलिसकर्मी भीड़ में स्वयं को छुपाते नजर आए। इससे सवाल उठता है कि मनोहर राज में पुलिस कायर क्यों बन गई?? आरोपी युवक को तब तक मारते रहे, जब तक वह बेसुध नहीं हो गया। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

शर्म की बात तो यह है कि सुजल का बचाने के स्थान पर इस पूरे घटनाक्रम के दौरान लोग वीडियो बनाते रहे, कुछ लोग आगे आने लगे तो उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। सूचना मिलने पर डीएसपी रामफल ने सिविल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार संत नगर निवासी पूर्व पार्षद रमेश खट्टर की पटियाला चौक पर मोबाइल की दुकान है। दुकान पर उसका लड़का सुजल भी साथ बैठता है। दोपहर को दोनों पिता-पुत्र दुकान पर थे। जैसे ही रमेश खट्टर दोपहर का खाना खाने के लिए घर गया तो पड़ोसी दुकानदार मनजीत चहल ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुकान पर बैठे सुजल पर बियर की बोतल व चाकू से हमला कर दिया।

इससे वह लहूलुहान हो गया। हमलावर यही नहीं रुके और सुजल को घसीटकर दुकान से बाहर निकाला और दुकान के बाहर पड़े सामान को फेंक दिया। इस दौरान हमलावर सुजल को मारते हुए पटियाला चौक से रेलवे रोड की ओर ले गए। हमलावर तब तक नहीं रुके, जब तक सुजल बेसुध नहीं हो गया।

इस दौरान पवन नाम के पुलिस कर्मी ने सुजल को छुड़वाने का प्रयास किया, लेकिन हमलावरों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद वह भी हमलावरों से टकराने का साहस नहीं जुटा पाया। इस दौरान कई और पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे। लेकिन वे भी पीड़ित को छुड़वाने का साहस नहीं जुटा पाए। इससे साफ हो गया कि जींद पुलिस ने गुंड़ा तत्वों के आगे घुटने टेक रखे है। घटना को अंजाम देकर आरोपी हमलावर बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

फास्ट फूड की दुकान बनी विवाद का कारण
विवाद का कारण फास्ट फूड की दुकान है। कुछ समय पहले तक रमेश खट्टर ने अपनी दुकान के बाहर किराये पर जगह देकर फास्ट फूड की रेहड़ी लगवाई हुई थी, जो हाल में ही हट गई थी। उसके बाद पड़ोसी दुकानदार ने कुछ समय पहले फास्ट फूड का काम शुरू किया। इस दौरान रमेश खट्टर ने गत एक जून से वहां फास्ट फूड का काम शुरू कर दिया, जिस पर पड़ोसी दुकानदार ने एतराज जताया।

रमेश खट्टर ने बताया कि दो-तीन दिन पहले पड़ोसी दुकानदार उसकी दुकान पर आया था और काम बंद करने को कहा था, जिस पर उसने मना कर दिया था। उस समय मामला निपट गया, लेकिन आज पड़ोसी दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे पर हमला कर घायल कर दिया है।

मामला दर्ज
जींद डीएसपी रामफल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घायल युवक का इलाज चल रहा है। आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जब कुर्सी छोड़ जमीन पर बैठ गई गोल्डन गर्ल मनु भाकर

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में कई शहरों में तोड़फोड़, पुलिस ने आसूं गैस छोड़ी

लाखों का घाटा खाकर अधिकारियों की अकल आई ठिकाने, हिसार डिपो का चक्का जाम खुला