हिसार

सड़क हादसे में रामपाल के 2 अनुयायियों की मौत, 3 गंभीर रुप से घायल

हिसार,
हांसी के पास ढ़ाणी पीरवालीं में टायर फटने से अनियंत्रित कार सड़क किनारे गढ्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत होे गई जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। कार सवार सभी रामपाल के अनुयायी थे।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी राम सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल की कोर्ट में पेशी के चलते अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्कॉरपियों कार में सवार होकर हिसार आया था। रामपाल की कोर्ट मे पेशी के बाद जब वह परिवार सहित वापिस दिल्ली लौट रहा था, तो ढाणी पीरावलीं के समीप अचानक स्कॉरपियों कार का टायर फट गया और अनियंत्रित कार गड्ढों में जाकर पलट गई।

कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। नागरिक अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने कार सवार दो महिलाओं का मृत घोषित कर दिया। जबकी घायल गीता, गीतू व राम को हिसार रेफर कर दिया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर को मिली अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवान, मिलेगा कुश्ती खिलाड़ियों को फायदा

आदमपुर, हिसार, बरवाला व हांसी में बरसे बादल, किसानों को विशेष सलाह—जानें विस्तृत जानकारी

राष्ट्रव्यापी हड़ताल में अग्रोहा ब्लॉक के कर्मचारी होगें शामिल, हड़ताल होगी ऐतिहासिक : कृष्ण रूलानिया