हिसार

हिसार की राशि बनी मिस ब्यूटीफुल हरियाणा

हिसार,
शहर के मिड टाउन ग्रैंड में इंडिया इवेंट्स के तत्वावधान में आयोजित हरियाणा के पहले मिस ब्यूटी हरियाणा ब्यूटी पेजेंट में रैंप पर उतरी प्रदेश भर से आई सुंदरियों ने लोगों का मन मोह लिया। पेजेंट में मिस टीन हरियाणा, मिस ब्यूटीफुल हरियाणा के साथ मिसेज ब्यूटीफुल हरियाणा की 3 कैटेगरी में विजेता घोषित की गईं।

पेजेंट में हिसार की राशि मिस ब्यूटीफुल हरियाणा और अंबाला की प्रियंका चौधरी रनर अप चुनी गईं। मिस टीन का खिताब सोनीपत की रितु मलिक को मिला जबकि हिसार की धारनी रनर अप रही। मिसेज की 3 कैटेगरी में पहली कैटेगरी में रोहतक की सुभद्रा नांदल विनर जबकि हांसी की मनोज रनर अप रही। दूसरी कैटेगरी में हिसार की प्रियंका बजाज मिसेज ब्यूटीफुल और रेणु मलिक रनर अप बनीं। तीसरी कैटेगरी में हिसार की ही सुजाता आर्य विनर और रोहतक की वंदना वर्मा रनर अप बनीं।

कार्यक्रम के ज्यूरी पैनल में डी.आई.डी. सुपर वुमेन दीपाश्री चटर्जी, एक्स यून कंसलटेंट सुशील पूनिया, स्टार प्लस फेम कोरियोग्राफर राहुल ठाकुर और मिसेज इंडिया नोबल मोनिका तनेजा शामिल थीं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिवानी के समाजसेवी संदीप और ममता केडिय़ा थे जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर सतीश और शर्मिला कोठारी, डॉ. अमित जैन, फतेहाबाद से समाजसेवी और नेत्री नेहा मित्तल, डॉक्टर राज सिंह मौजूद रहे। प्रतिभागियों की ग्रूमिंग और ट्रेनिंग मिसेज इंडिया टाइटल विनर दिव्या जोशी, हाल ही में मिसेज दिल्ली एन.सी.आर. चुनी गईं प्रीति अनेजा ने की। कार्यक्रम में शहर के अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

श्री राधेकृष्ण बड़ा मंदिर परिवार ने लिया हिसार व आसपास क्षेत्रों में 1 लाख पौधे लगाने का संकल्प

26 अगस्त 2018 को हिसार में ​होने वाले मुख्य कार्यक्रम

बच्चों ने हाथ में थामी झाडू और चमक उठा गांव चौधरीवाली

Jeewan Aadhar Editor Desk