हिसार

हिसार लोकसभा को विकसित क्षेत्र बनाना मेरा लक्ष्य: दुष्यन्त

आदमपुर (अग्रवाल)
जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र को देश के पटल पर एक उन्नत, समृद्ध व विकसित क्षेत्र के रूप में देखना उनका सपना है तथा अपने सपने को मूर्तरूप देने के लिए वे पिछले 5 वर्षों से निरंतर प्रयासरत है। सांसद बनने के बाद से निरंतर जनता के बीच रहकर जहां हर प्रकार की समस्याओं को बारीकी से समझकर कर उनको हल करवाने का प्रयास किया है वहीं लोकसभा में भी क्षेत्र प्रदेश व देश की सैंकड़ों मांगों को उठाकर जनता को सुविधाएं दिलवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इसके अलावा भी सरकार व अधिकारियों के माध्यम से जनहित की अनेकों योजनाओं को लागू करवाया है। सांसद चौटाला बुधवार को अपने 1 दिवसीय जनसम्पर्क अभियान के तहत गांव सदलपुर में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
इससे पूर्व उन्होंने गांव के श्रीगुरु जम्भेश्वर मंदिर में माथा टेककर क्षेत्र में सुख-समृद्धि की कामना की। सांसद निधि से बनी नवनिर्मित श्रीगुरु जम्भेश्वर मंदिर की चारदीवारी का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से उनका पीढिय़ों का नाता है तथा यह क्षेत्र उनका ननिहाल तो है ही साथ ही यह क्षेत्र डा. अजय सिंह चौटाला की वर्षों से कर्मभूमि रहा है। सांसद ने कहा कि क्षेत्र कि सेवा से बढक़र उनके लिए कुछ भी नहीं हो सकता तथा उनसे ज्यादा यहां के लिए कोई अन्य कर भी नहीं सकता।
दुष्यन्त ने इसके बाद गांव भोडिय़ा बिश्नोइयान, भाणा, सारंगपुर, खैरमपुर, खासा महाजन व फ्रांसी में ग्रामीणों से रू-ब-रू हुए। जनसभाओं को पूर्व विधायक व जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणसिंह बैनीवाल, उकलाना के विधायक अनूप धानक, जिलाध्यक्ष जयपाल बांडाहेड़ी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष स.निशान सिंह, फतेहाबाद के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेघा, महिला जिलाध्यक्ष कृष्णा भाटी, रमेश गोदारा, पूर्व जिला पार्षद सिद्धार्थ गोदारा, भरतसिंह बैनीवाल, जिला पार्षद रामप्रसाद गढ़वाल, श्रवण बिश्नोई, छाजूराम जाजूदा, जगदीश जाजूदा, ओमप्रकाश जाजूदा, सतीश जाजूदा, रुलीराम नंबरदार, ओमप्रकाश भादू, अभिषेक बिश्नोई, सुरजीत ज्याणी, मेहरचन्द छिम्पा, पृथ्वी खिच्चड़, मनजीत बैनीवाल, वरुण तेलनवाली, पंकज झाझड़ा, सुल्तान लाडवी, राजकुमार जांगड़ा, शैलेंद्र मलिक, ओमप्रकाश डाबला, जे.पी. जाजूदा, वजीर बिश्नोई, भीम लौरा, राजकुमार सिंवर, पवन बाकौलिया, राजा कालीरावण, राजेंद्र सारंगपुर, पृथ्वी डूडी, देशराज टाडा, हनुमान बिश्नोई आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

शिक्षा के साथ बच्चों में संस्कार पैदा करें: जांगड़ा

जल एवं पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते भारत-नेपाल के 24 राज्यों की यात्रा करके हिसार पहुंचे सुभाष बिश्नोई

चूली कलां में शिवपुरी के मुख्य द्वार की नींव रखी