उत्तर प्रदेश

कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी

लखनऊ,
आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों समेत कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन सभी स्टेशनों और स्थानों पर हाई अलर्ट जारी किया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक कार्यालय ने इस मामले को लेकर संबंधित अधिकारियों को एक पत्र जारी किया है। जिसके मुताबिक पुलिस ने राज्यभर में चेतावनी जारी की है। पत्र के मुताबिक लश्कर के एरिया कमांडर अबू शेख ने एक पत्र भेजकर यूपी के सहारनपुर, हापुड़ समेत कई स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है।

साथ ही मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी भी दी गई है। इस धमकी के बाद पुलिस महानिदेशक के कार्यालय के तरफ से सभी संबंधित अधिकारियों को एक पत्र जारी कर सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं।

यूपी पुलिस के एक आला अधिकारी के मुताबिक धमकीभरा पत्र पिछले महीने उत्तर रेलवे को मिला था। जो लश्कर-ए-तैयबा एरिया कमांडर मौलाना अबू शेख की तरफ से भेजा गया था। पत्र में 6 से 10 जून के बीच धमाके किए जाने की धमकी दी गई थी।

इस अलर्ट के बाद सहारनपुर, हापुड़ समेत कई रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी गई है। साथ ही मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा भी पुख्ता कर दी गई। सभी स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

सभी जगहों पर संदिग्धों की निगरानी की जा रही है। पुलिस के जवान सादा कपड़ों में वहां तैनात किए गए हैं। तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। संदिग्ध सामान और वस्तुओं पर भी नजर रखी जा रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इकबाल अंसारी बोले, ‘हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल का पता भी नहीं चलेगा कि वह गया कहां’

पुलिस के लिए बड़ी समस्या..100 करोड़ रुपए कहां रखे??

CCTV कैमरे में कैद हुआ विकास दुबे! हरियाणा पुलिस हुई अलर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk