हिसार

जीएम ने बातचीत को बुलाया, यूनियनों का धरना स्थगित

हिसार,
राज्य परिवहन के हिसार डिपो के कर्मचारियों की ज्वलंत समस्याओं का समाधान न होने के विरोधस्वरूप 7 जून से जीएम कार्यालय के समक्ष दिये जाने वाले धरने को देखते हुए रोडवेज महाप्रबंधक ने धरने का नोटिस देने वाली यूनियनों को बुलाया और बातचीत की। जीएम ने जून माह के अंदर-अंदर समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया, जिस पर यूनियनों ने 7 जून से जीएम कार्यालय के समक्ष किया जाने वाला अनिश्चितकालीन आंदोलन स्थगित कर दिया है।

आंदोलन के ऐलान को देखते हुए रोडवेज महाप्रबंधक सुरेन्द्र कुमार ने डिपो की यूनियनों की तालमेल कमेटी को वार्ता के बुधवार को बुलाया। वार्ता में लेखाधिकारी, आरएसओ, अधीक्षक सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित थे। तीन घंटे चली बातचीत में सौहार्दपूर्ण ढंग से मांगों व समस्याओं पर चर्चा हुई, जिसमें तकनीकी कर्मियों को एसीपी का लाभ देने का प्रमुख मुद्दा था। इस पर महाप्रबंधक ने जून माह के अंत तक समाधान का आश्वासन दिया, जिस पर सभी यूनियनों की तालमेल कमेटी ने बैठक करके सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि जिन तकनीकी कर्मियों का एसीपी गलत ढंग से काटा गया है तथा जिनका देय बनता है, उन सभी कर्मियों को यदि जून माह के अंदर-अंदर एसीपी का लाभ नहीं दिया गया तो रोडवेज कर्मचारी 3 जुलाई को महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव कर देंगे, जिसकी जिम्मेवारी महाप्रबंधक की होगी। तालमेल कमेटी ने घेराव के इस निर्णय से जीएम को अवगत करवाया दिया है।

महाप्रबंधक के साथ हुई बातचीत में तालमेल कमेटी के सदस्य राजपाल नैन, रामसिंह बिश्नोई, सतपाल डाबला, रमेश माल, पवन बूरा, रामफल कादियान, अरूण शर्मा, धर्मपाल बूरा, बहादुर संडवा, सुभाष ढिल्लो, राजपाल मुंढाल, महेन्द्र माटा, सुरेन्द्र भाटिया व देशबंधु सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रसिद्ध बागवानी विशेषज्ञ डॉक्टर बीएस दौलता का निधन

मिस्त्री का बाइक चुराने पर केस दर्ज

आदमपुर : चचेरे भाई को बुरी तरह पीटा, बचाने आए पिता और ताऊ को पहुंचाई चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk